जान्ह्वी कपूर के बाद अनन्या पांडे के साथ रोमांस करेंगे ईशान खट्टर, ‘खाली-पीली’ का फर्स्ट लुक आउट

1 min


Ishaan & Ananya To Go On A Young, Edgy Roller-Coaster Ride With Khaali Peeli

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर जल्द ही अनन्या पांडे के साथ रोमांस करते हुए नज़र आने वाले हैं। जी हां, दोनों जल्द ही फिल्म खाली-पीली में साथ नज़र आने वाले हैं। फिल्म का सेट मुंबई में बनाया गया है। इसमें एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। फिल्म को मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

डायरेक्टर मकबूल खान ने कहा, ‘मैं इन यंग टैलेंट के साथ इस फिल्म को शुरू करने के लिए बेचैन हूं।’ सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर ‘जी स्टूडियोज’ के साथ मिलकर खाली पीली का निर्माण करेंगे। ये फिल्म यंग जनरेशन को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी। ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने खाली पीली का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

फोटो में ईशान और अनन्या एक-दूसरे की आंखों में आंखे डाले देख रहे हैं। वे दोनों मुंबई की एक टैक्सी के पास खड़े हैं। अनन्या वाइट टॉप और शॉर्ट्स में हॉट लग रही हैं, वहीं स्लीवलेस डेनिम शर्ट और जींस में ईशान का लुक भी डैशिंग है। बता दें कि इसके अलावा अनन्या पांडे फिल्म पति, पत्नी और वो में भी नज़र आने वाली हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh