ईशान खट्टर की नई फिल्म का ऐलान, भारत-पाक युद्ध पर बनेगी फिल्म ‘पिप्पा’

1 min


ईशान खट्टर नई फिल्म

ईशान खट्टर अपनी नई फिल्म में पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर जल्दी ही एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘पिप्पा’ का ऐलान कर दिया है। खबर है कि ‘एयरलिफ्ट’ फिल्म को डायरेक्ट कर चुके राजा कृष्णा मेनन इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, इस फिल्म में अभिनेता ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दें कि ईशान खट्टर अपनी नई फिल्म में पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगे। ईशान खट्टर अपनी नई फिल्म में 45 वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका में नजर आएंगे, जिन्होंने अपने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के समय पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी।

गौरतलब है कि गरीबपुर में हुई इस लड़ाई के दौरान पहली बार दुश्मन के देश में प्रवेश किया इस प्रकार उन्होंने पड़ोसी देश बांग्लादेश को स्वतंत्र करवाया था। ये फिल्म हमारे देश के साथ-साथ बलराम सिंह मेहता के वीरता की पराकाष्ठा को भी चित्रित करती है, क्योंकि दोनों ने ही आगे बढ़कर खुद को युद्ध में साबित किया था। निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर का मानना है कि 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध की व्याख्या बड़े पैमाने पर की गई है, पर गरीबपुर में गुप्तरूप से किए युद्ध के बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है, जिसने भारत की अंतिम जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका में आएंगे नजर

ये वो युद्ध है जिसे अक्सर इतिहास में एक ऐसे युद्ध के रूप में चित्रित किया गया है जो मानव जीवन को बचाने और एक राष्ट्र को मुक्त करने के लिए लड़ा गया था। ब्रिगेडियर मेहता की कहानी ने हमें आकर्षित किया और हमें पता है ईशान इस किरदार के लिए बहुत सटीक हैं। ईशान की युवा एनर्जी ब्रिगेडियर मेहता की वीरता और साहस की सराहना करता है। वहीं, ईशान खट्टर ने कहा, ‘मैं इस तरह की महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। सभ्य और बहादुर टैंक कमांडर कैप्टन बलराम मेहता की भूमिका निभाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।’

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुखविंदर सिंह ने रिलीज किया अपना नया गाना


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये