जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जजस्ट म्यूजिक के साथ एम्मी विर्क ने रिलीज किया अपना नया गाना ‘हाए वे’

1 min


हाए वे

क़िस्मत सेनसेशन एम्मी विर्क और जैकी भगनानी का म्यूजिक लेबल जजस्ट म्यूजिक पंजाबी म्यूजिक को सही तड़का देने के लिए एक साथ आए हैं। कुछ घंटों पहले ही ‘हाए वे’ शीर्षक से रिलीज हुआ यह स्लो रोमांटिक नंबर हर किसी के दिल को छू लेने वाला है। अपने हर नए गाने के साथ म्यूजिक लेबल और लोकप्रिय होता जा रहा है। लेबल के हर गाने को लाखों बार देखा जा रहा है, इनको लाखों हिट मिल रहे हैं। ऐसा लगता है कि जैसे इसने दर्शकों की नब्ज पकड़ ली हो। एम्मी विर्क के साथ हाथ मिलाकर म्यूजिक लेबल पंजाब में संगीत प्रेमियों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

पंजाब से ताल्लुक रखने वाले एम्मी का यह मानना है कि जस्ट म्यूजिक के साथ जुड़कर वे पूरी तरह निश्चिंत हैं कि ‘हाए वे’ देश के हर कोने तक पहुँचेगा। एम्मी कहते हैं, “हाए वे बहुत ही स्पेशल गाना है जो बहुत से जज्बातों को बयाँ करता है। मैं चाहता था कि संगीत प्रेमी इस गाने को साल के अंत से पहले ही सुनें। इस गाने के लिए जजस्ट म्यूजिक और जैकी पाजी से बेहतर कोई विकल्प हो ही नहीं हो सकता था। मुझे उम्मीद है कि यह हमारे जर्नी की सिर्फ शुरुआत है, भविष्य में हमें एक साथ बहुत कुछ करना है। “

एम्मी का इससे पहले रिलीज हुआ गाना क़िस्मत बहुत हिट रहा था। जजस्ट म्यूज़िक और एम्मी विर्क दोनों को उम्मीद है कि यह गाना भी चार्ट्स में टॉप पर पहुँचेगा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये