जैकी भगनानी और दर्शन रावल ने अपकमिंग ट्रैक ‘आ जाना’ का पोस्टर किया लॉन्च किया

1 min


आ जाना

आ जाना

जैकी भगनानी ने अपने नए गाने ‘आ जाना’ का पोस्टर जारी करने के लिए अनूठा तरीका अपनाया है। उन्होंने इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। दर्शकों के बीच डबल धमाका करते हुए जैकी व गायक दर्शन रावल की जोड़ी ने अलग तरह की लॉन्चिंग का फैसला किया। उन्होंने पोस्टर को इंस्टाग्राम पर जारी किया और व्यक्तिगत तौर पर सभी प्रशंसकों से बातचीत की।

हिट साँग कमरिया में एक साथ काम करने के बाद ये दूसरी बार है जब वे साथ काम कर रहे हैं। पोस्टर को जारी करते हुए दोनों लंबे समय से बिछड़े हुए भाइयों की तरह मिले। उन्होंने उस वक्त को याद किया जब वे पहली बार कमरिया के सेट पर मिले थे। दोनों के फैंस बहुत खुश थे और उनसे सवाल पूछने को लेकर एक्साइटेड थे।

डीजे चेतस और लिजो जॉर्ज द्वारा लिखे गए गाने ‘आ जाना’ को दर्शन रावल और प्रकृति कक्कड़ ने अपने सुरों से सजाया है। और जजस्ट म्यूजिक इसके प्रोड्यूसर हैं। जैकी और सारा अभिनीत इस वीडियो को लंदन के खूबसूरत जगहों पर शूट किया गया है। गाने के धुन आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी। आ जना निश्चित तौर पर एक चार्टबस्टर है।

लेबल की पिछली चर्चित रिलीज़ डिम डिम लाइट, चूड़ियाँ, तकदा रवा और प्रादा के साथ जजस्ट म्यूजिक ने खुद को सबसे कामयाब म्यूजिक लेबल रूप में स्थापित किया है। तकदा रवा में विशाल मिश्रा, प्रादा में आलिया भट्ट और चूड़ियाँ  में जैकी भगनानी के साथ इंटरनेशनल डांसिंग सेंसेशन डिट्टो नजर आ चुके हैं। इन म्यूजिक वीडियोज को खूब पसंद किया गया है। रोमांटिक ट्यून डिम डिम लाइट में एक्टर सूरज पंचोली और ब्राज़ीलियाई एक्टर-मॉडल लारिसा बोन्सी दिखे थे। उनकी सबसे हालिया रिलीज़ ‘बाहों में’ ’में दूरबीन बॉयज़ शानदार पेपी नंबर है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri