Netflix पर मिसेज सीरियल किलर का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्टिंग करती दिखीं जैकलीन

1 min


मिसेज सीरियल किलर ट्रेलर

मिसेज सीरियल किलर में मुख्य भूमिका में हैं मनोज बाजपेयी और जैकलीन फर्नांडीस

लॉकडाउन में आप घर बैठकर बोर हो रहे हैं और मूवी देखने बाहर नहीं जा सकते हैं, तो परेशान न हों, क्योंकि 1 मई को नेटफ्लिक्स पर आप घर बैठे नई फिल्म का आनंद ले सकेंगे। जी हां, क्योंकि नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज होने जा रही है, जैकलीन फर्नांडीस औऱ मनोज बाजपेयी की नई फिल्म मिसेज सीरियल किलर। मिसेज सीरियल किलर का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में जैकलीन जबरदस्त एक्टिंग करते हुए नजर आने वाली हैं।

ट्रेलर में दिखा जैकलीन का जबरदस्त अंदाज

मिसेज सीरियल किलर के ट्रेलर की शुरआत होती है, जैकलीन के एक डायलॉग से। जिसमें वो कह रही हैं, ‘ये कहानी अब खत्म होने वाली है’। ट्रेलर में जैकलीन जबरदस्त और बेहद खतरनाक अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा ट्रेलर में मनोज बाजपेयी और मोहित रैना भी नज़र आ रहे हैं। अगर देखा जाए तो नेटफ्लिक्स की इस पूरी फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस ही मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। जैसा कि फिल्म के टाइटल से आप खुद भी समझ गए होंगे कि फिल्म की मिसेज सीरियल किलर जैकलीन ही हैं।

https://www.instagram.com/p/B_CZX9dHMVc/

क्या है कहानी ?

ट्रेलर देखकर आप खुद भी ये बात सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर क्यों मिसेज सीरियल किलर लड़कियों को जान से मार रही हैं और लड़कियां गायब क्यों रही हैं ? फिल्म में मनोज बाजपेयी ने डॉ मृत्युंजय मुखर्जी की भूमिका निभाई है और जैकलीन ने उनकी पत्नी सोना मुखर्जी का किरदार निभाया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि हत्याओं के आरोप में मृत्युंजय को जेल भेज दिया जाता है। फिर उनकी पत्नी सोना उनकी बेगुनाही साबित करने के लिए हत्याओं को दोहराती है।

मृंत्युंजय के जेल में रहने के बाद भी हत्याओं का सिलसिला जारी रहता है। तभी मोहित रैना उर्फ इंसपेक्टर इमरान शाहिद ये सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर ये सीरियल किलर है कौन ? क्या सोमी मुखर्जी अपने पति को बेगुनाह साबित करने में कामयाब हो पाएंगी? यही है इस फिल्म की कहानी…

आप भी देखिए ट्रेलर…

ये भी पढ़ेंजैकलीन फर्नांडिस-मनोज बाजपेयी की मिसेज सीरियल किलर Netflix पर 1 मई को होगी रिलीज

SHARE

Sangya Singh