बिकिनी पहन सेंटा बनी सोनाली सहगल, लोगों ने पूछा ठंड नही लग रही

1 min


सोनाली सहगल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जय मम्मी दी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन इसी प्रमोशन से थोड़ा समय निकालकर सोनाली  क्रिसमय मनाने निकल गई। जी हां हाल ही में सोनाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह बीच किनारे सेंटा की कैप पहने हाथ में वाइन का ग्लास पकडे और रेड बिकिनी में नजर आ रही हैं।

सोनाली की यह फोटो लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है, लोग सोनाली को  क्रिसमस की बधाई दे रहे हैं वही इस फोटो पर लोग पॉजिटिव कमेंट भी कर रहे हैं वही कई लोगों को सोनाली की फिक्र हो रही हैं जी हां कई यूजर सोनाली से पूछ रहे हैं की ठंड नही लग रही हैं। एक यूजर सोनाली को आक्टोपस कह रहा हैं, एक यूजर ये पूछ रहा है की आप कहां हो क्योंकि सोनाली की इस पोस्ट से पता नही चल रहा हैं वो क्रिसमस कहां सेलिब्रेट कर रही हैं।

सोनाली सहगल सोनाली सहगल सोनाली सहगल सोनाली सहगल

हाल ही में सोनाली जयपुर भी गई अपनी आनेवाली फिल्म ‘जय मम्मी दी’ का प्रमोशन करने जिसकी कई तस्वीरें सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

आपको बता दें की सोनाली ने 2011 में ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी इसके बाद 2015 में वो ‘वेडिंग पुलाव’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ में नजर आई थी। वही 2018 में सोनाली ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘हाइजैक’ में नजर आई थी। 2019 में ‘सैटर्स’ में और अब 2020 में वो ‘जय मम्मी दी’ में लीड रोल में नजर आएँगी। फिल्म में उनके साथ ‘प्यार का पंचनामा’ के को-स्टार सन्नी सिंह मुख्य भूमिका में होंगे इसके अलावा सुप्रिया पाठक, पूनम ढिल्लन भी अहम किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा हैं। ‘जय मम्मी दी’ फिल्म का निर्देशन नवजोत गुलाटी ने किया है, टी-सीरीज फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं।

और पढ़े: 10 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपने बोल्ड लुक से अवॉर्ड्स फंक्शन की गर्मी बढ़ा दी

SHARE

Pankaj Namdev