बॉलीवुड के बाद अब इस फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में भी अभिनय करती नज़र आएगी जान्हवी कपूर

1 min


janhvi-kapoor-bags-a-role-opposite-vijay-deverakonda-south-debut-karan-johar

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर और बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने साल 2018 में धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से ही वे अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। इन दिनों गुंजन सक्सेना बायोपिक में तो वे काम कर ही रही हैं इसी के साथ ताजा रिपोर्ट्स में ये सामने आया है कि बॉलीवुड के बाद अब जान्हवी साउथ इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं।

वे साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो पुरी जगन्नाथ की फिल्म में जान्हवी कपूर और विजय देवरकोंडा रोमांस करते नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म का नाम फाइटर रखा गया है। बता दें फिल्म के लिए जान्हवी पहली पसंद नहीं थीं। उनसे पहले कियारा आडवाणी और आलिया भट्ट को ये रोल ऑफर किये गए थे। मगर दोनों ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

सोर्स के मुताबिक- आनन्या पांडे तक को अप्रोच किया गया था मगर बात बन नहीं पाई। इसके बाद करण जौहर ने फिल्म में काम करने के लिए जान्हवी कपूर के नाम का सुझाव दिया। जान्हवी ने अभी फिल्म के लिए समय नहीं निकाला है मगर ऐसा माना जा रहा है कि वे फरवरी 2020 से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक एक्ट्रेस और फिल्म के डायरेक्टर की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यहाँ देखे तस्वीर

janhvi-kapoor-bags-a-role-opposite-vijay-deverakonda-south-debut-karan-johar

मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं


Chhavi Sharma