जैस्मिन भसीन कहती हैं कि कोमोलिका के किरदार को निभाने में उनकी कोई रुचि नहीं है 

1 min


ज्योति वेंकटेश: कोटा में पली-बढ़ी  टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने अपने  जयपुर में बिताएँ  बचपन की यादों को साझा किया और साथ ही साथ यह भी बताया कि क्यों वो किसी और द्वारा छोड़े गए किरदार को नहीं करना चाहती हैं.

जब से हीना खान ने अपनी फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के लिए ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ से ब्रेक लिया है तब से बहुत सी अभिनेत्रियों का नाम कोमोलिका के किरदार को निभाने के लिए सुर्खियों में आया है.
Jasmin Bhasin says that she is not interested in playing Kasautii Zindagii Kay’s Komolika'
अफवाह तो यह भी थी कि जैस्मीन भसीन कोमोलिका का किरदार करने वाली थी पर जैस्मीन ने इन खबरों को गलत बताते हुए कहा कि, “मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं. ना तो  शो के मेकर्स ने मुझसे इस बारे में कोई बात की है और ना ही मुझे इस शो को करने में कोई रुचि है. मुझे पता है कि कोमोलिका के किरदार को लोगों ने  बहुत पसंद किया है.
पर फिर भी  मैं  इस किरदार को नहीं करना चाहूंगी और इसको मना करने के पीछे मेरे अपने कारण है. मेरी बहुत से मेकर्स  से बात हो रही है जो नए शो बनाने वाले हैं और मेरा सारा ध्यान उस पर है . मैं कोई ऐसा किरदार निभाना चाहती हूं जिसको मैं पूरी तरह जी पाऊं .

कोमोलिका ऐसा किरदार है जिसको पहले ही किसी अभिनेत्री ने किया है तो मैं उसमें अपना क्रिएटिव भाग  नहीं दिखा पाऊँगी. मुझे किरदार के निगेटिव होने से कोई दिक्कत नहीं है, अगर कहानी मेरे किरदार के बारे में हो तो.
‘दिल तो हैप्पी है जी’ में हैप्पी का किरदार निभाने के बाद जैस्मिन ने थोड़े टाइम के लिए ब्रेक लिया है और वो कहती है कि वो  बहुत खुश है जिस तरीके  से उनका करियर आगे बढ़ रहा है. अभी फिलहाल जैस्मिन कोई शो नहीं कर रही है ताकि वो खुद को थोड़ा समय दे पायें.
SHARE