‘पंगा’ में अपने अलग किरदार से जस्सी गिल ने जीता दर्शकों का दिल

1 min


पंगा

प्रतिभावान कलाकार के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाने वाले जस्सी गिल जल्द ही फिल्म ‘पंगा’ में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चूका है. ट्रेलर में जस्सी गिल ने अपने अहम किरदार की झलक दिखाक से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

पंगा एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी, जया के जीवन से प्रेरित कहानी है। इस फिल्म में उसकी जीत, रूढ़ियों के खिलाफ उसका संघर्ष और सपनों का पीछा करते हुए प्यार और परिवार के समर्थन के महत्व को दिखाया गया है। टैलेंटेड कलाकार जस्सी गिल, जया के (कबड्डी खिलाड़ी) पति, प्रशांत की भूमिका में नज़र आ रहे हैं।

इस बहुप्रतीक्षित कलाकार ने अपनी दूसरी ही बॉलीवुड फिल्म में अपनी असल लाइफ की क्यूट चॉकलेटी इमेज से बिल्कुल अलग किरदार चुनकर सभी को हैरान कर दिया है। जस्सी एक साधारण परिवार से आए आदमी की भूमिका निभा रहे हैं, जिससे वो खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। पंजाब के सुपरस्टार जस्सी गिल अब बॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। इसके पहले वो फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में नज़र आए थे।

आगामी फिल्म के विषय को ध्यान में रखते हुए, गायक-अभिनेता ने ‘पंगा’ को अपने परिवार के सदस्यों को समर्पित किया और दर्शकों को इसे पसंद करने के लिए धन्यवाद दिया। ‘पंगा’ अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में जस्सी गिल के साथ कंगना रनौत नज़र आएंगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये