जिमी शेरगिल-स्टारर क्राइम थ्रिलर ‘कॉलर बम’ 9 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी पर होगी रिलीज़ यह समय के खिलाफ एक पुलिस अधिकारी की रेस हैं

1 min


अपने प्यारे शहर पर एक टिक टिक बम के साथ, क्या पुलिस अधिकारी मनोज हेसी समय के खिलाफ दौड़ जीत सकते हैं, दुष्ट मास्टरमाइंड को पकड़ सकते हैं, निर्दोष जीवन की रक्षा कर सकते हैं और खुद? कॉलर बम में सामने आए एक हैरान कर देने वाले रहस्य को देखें, जो एक हाई-स्टेक थ्रिलर है जो शीर्ष पुलिस वाले मनोज हेसी का अनुसरण करता है क्योंकि वह एक आत्मघाती हमलावर को एक स्कूल को उड़ाने से रोकने का प्रयास करता है। अभिनेता जिमी शेरगिल एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में अपनी तीव्रता और गहराई लाते हैं, जिसे अनजाने में एक रहस्यमय व्यक्ति द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है जो लोगों में भय और आतंक फैला रहा है। इस तेज-तर्रार फिल्म में आशा नेगी, राजश्री देशपांडे, स्पर्श श्रीवास्तव सहित अन्य प्रतिभाशाली अभिनेताओं को दिखाया गया है।

निखिल नायर द्वारा लिखित और ज्ञानेश जोटिंग द्वारा निर्देशित फिल्म में अपराध, थ्रिलर, एक्शन, रहस्य और बहुत कुछ का सही मिश्रण है। जिमी शेरगिल मनोज हेसी के रूप में मुख्य भूमिका निभाते हैं, कई वर्षों के बाद एक पुलिस वाले के अवतार में वापस आ रहे हैं। डिज्नी+हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स के बैनर तले डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम के ग्राहकों के लिए विशेष रूप जुलाई 2021 पर 9 निखिल नायर द्वारा लिखित, और Yoodlee फिल्म्स और 3 पृथ्वी मनोरंजन, कॉलर बम विज्ञप्ति द्वारा निर्मित है।

अभिनेता जिमी शेरगिल ने कहा, “कॉलर बम मेरे लिए वास्तव में एक विशेष परियोजना है क्योंकि यह एक अकल्पनीय बंधक स्थिति के बारे में एक बेहद मनोरंजक थ्रिलर श्रृंखला है। जबकि मैंने पहले एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है, एसएचओ मनोज की भूमिका बहुत अधिक गहन, जटिल और डार्क है; और यह मुझे कई जटिल भावनाओं के साथ खेलने की अनुमति देता है। फिल्म में कई अप्रत्याशित प्लॉट ट्विस्ट और चौंकाने वाले खुलासे हैं जो किसी ने कभी किसी और में नहीं देखे होंगे। कहानी निश्चित रूप से दर्शकों को बांधे रखेगी और उन सभी प्रेम रहस्यों के लिए इसे अवश्य देखना चाहिए।”

निर्देशक ज्ञानेश जोटिंग ने कहा, “कॉलर बम एक ट्विस्टेड और विस्फोटक बंधक बचाव थ्रिलर है। जिमी शेरगिल ने शानदार ढंग से एसएचओ मनोज हेसी की भूमिका निभाई है, जो एक अच्छे पुलिस वाले को बुरे काम करने के लिए मजबूर करता है। कहानी में एक हैरान करने वाला रहस्य है, और पुलिस के जीवन में होने वाले अप्रत्याशित कथानक दर्शकों को बांधे रखेंगे। निखिल नायर, लेखक ने इस उत्कृष्ट कृति को खूबसूरती से गढ़ा है और मैं निर्देशन के लिए इससे अधिक मनोरंजक कहानी नहीं मांग सकता था। डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के साथ , हमें उम्मीद है कि फिल्म उन दर्शकों तक पहुंचेगी जो एक अच्छी क्राइम थ्रिलर का आनंद लेते हैं और फिल्म की सराहना करते हैं।”

अपने स्वयं के अतीत से प्रेतवाधित, एक गौरवान्वित पुलिस वाले के जीवन को अराजकता में डाल दिया जाता है क्योंकि एक आत्मघाती हमलावर द्वारा एक स्कूल को उड़ाने से पहले उसे जघन्य अपराधों की एक श्रृंखला करने के लिए मजबूर किया जाता है। जब वह नरक से इस मेहतर शिकार को पूरा करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ता है, तो उसके चारों ओर का रमणीय शहर पागलपन में उतर जाता है, जिसका सामना एक ऐसी बुराई से होता है जिसका कच्चे, मौलिक, आतंक पर प्रहार करने के अलावा और कोई उद्देश्य नहीं होता है। फिल्म के दौरान, पुलिस वाले के अपने अतीत के रहस्य को भी सुलझाया जाता है।

कॉलर बम  डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम के ग्राहकों के लिए विशेष रूप जुलाई 2021 पर 9 की शुरूआत।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये