जिम्मी शेरगिल की वेब सीरीज योर ऑनर का ट्रेलर रिलीज, जज की भूमिका में आए नज़र

1 min


जिम्मी शेरगिल योर ऑनर

रंगबाज फिर से के बाद योर ऑनर मेें दमदार किरदार में दिखेंगे जिम्मी शेरगिल

बॉलीवुड एक्टर जिम्मी शेरगिल एक ऐसे कलाकार हैं, जो हर तरह के किरदार में खुद को बखूबी ढाल लेते हैं और अपने हर किरदार से लोगों का दिल जीत लेते हैं। रोमांटिक हो या नेगेटिव लोग उन्हें हर तरह की भूमिका में पसंद करते आए हैं। काफी दिनों से जिम्मी शेरगिल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं और एक के बाद एक अपनी बेहतरीन वेब सीरीज से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आने वाली वेब सीरीज रंगबाज फिर से में उन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं, अब उनकी एक और नई वेब सीरीज है। जिम्मी शेरगिल की इस वेब सीरीज का नाम है योर ऑनर।

सोनी लिव पर देखी जा सकेगी वेब सीरीज योर ऑनर

जिम्मी शेरगिल की वेब सीरीज योर ऑनर सोनी लिव पर देखी जा सकेगी। बता दें कि जिम्मी शेरगिल योर ऑनर में एक जज की भूमिका निभा रहे हैं। वेब सीरीज योर ऑनर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसके ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक जज होने के नाते जिम्मी शेरगिल एक मर्डर के केस को लेकर काफी परेशान हैं। पुलिस उस केस की जांच में लगी है। खास बात ये है कि इस मर्डर का कनेक्शन जिम्मी शेरगिल से जुड़ता जा रहा है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब वो केस कोर्ट में आता है और जज जिम्मी शेरगिल होते हैं। तभी एक डायलॉग है- जज जब खुद क्राइम करेगा, तो उसे कौन जज करेगा। बस इतना ही इस पूरे ट्रेलर में दिखाया गया है, बाकी जानने के लिए आपको ये वेब सीरीज देखनी होगी।

आप भी देखें ट्रेलर

आपको बता दें कि योर ऑनर एक इजराइली वेब सीरीज Kvodo से इंस्पायर है। इसकी कहानी ये है कि एक वकील जिसका बेटा हिट एंड रन मामले में दोषी होता है और तभी वो जज बन जाता है। बता दें कि अमेरिका में भी इस सीरीज का रीमेक बनाया जा चुका है। योर ऑनर में जिम्मी शेरगिल के अलावा मीता वशिष्ठ और वरुण बडोला भी मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ेंअनुराग कश्यप बने टिकटॉक स्टार, बेटी आलिया ने शेयर किया Funny Video


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये