First Look: ‘मुंबई सागा’ में जॉन अब्राहम बने खतरनाक गैंगस्टर और इमरान हाशमी होंगे पुलिस ऑफिसर

1 min


‘मुंबई सागा’ में जॉन अब्राहम का First Look

शूटआउट एट वडाला और काबिल जैसी फिल्मों के डायरेक्टर संजय गुप्ता इन दिनों अपनी अपकमिंग गैंगस्टर ड्रामा फिल्म मुंबई सागा की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी लीड रोल में नज़र आएंगे. एक्टर्स ने फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त में ही शुरु कर दी थी.

1980 के दौरान की ये कहानी गैंगस्टर और पुलिस वालों के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएगी. फिल्म से दोनों एक्टर्स का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है. गैंगस्टर के लुक में जॉन अब्राहम काफी शानदार लग रहे हैं. ग्रे कलर के कुर्ता और व्हाइट कलर का पैजामा, माथे पर लाल रंग की टीका लगाए हुए जॉन गुस्से भरी नज़रों से देख रहे हैं. वहीं, पुलिस ऑफिसर बने इमरान हाशमी का लुक भी काफी दमदार लग रहा है.

बता दें कि फिल्म मुंबई सागा में 80 के दौर में हुई कुछ घटनाओं पर आधारित सच्ची कहानी है. फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता का कहना है कि ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आने वाली है. फिल्म को रियल लोकेशन पर शूट किया जा रहा है. फिल्म में इन दो एक्टर्स को मिलाकर कुल 11 कलाकार और नज़र आने वाले हैं. भूषण कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म में दर्शकों को ढेर सारे खतरनाक स्टंट्स और एक्शन देखने को मिलनेवाला है.

1980 से लेकर 1990 के दशक की इस कहानी में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, महेश मांजरेकर, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्र, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय अमोल गुप्ते मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी, हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है. फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, संगीता अहीर और अनुराधा गुप्ता ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें- कोई था इंजीनियर तो कोई कॉस्ट्यूम डिजाइनर फिल्मों में आने के लिए इन स्टार्स ने छोड़ दी नौकरी


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये