जॉन अब्राहम बनाएंगे मलयालम सुपरस्टार पुथ्वीराज की इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक

1 min


जॉन अब्राहम पृथ्वीराज सुकुमारन

इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी मलयालम फिल्म ‘Ayyappanum Koshiyum’

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जल्दी ही साउथ की एक सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं। खबर है कि जॉन अब्राहम, मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की हिट फिल्म ‘Ayyappanum Koshiyum’ का हिंदी रीमेक बनाएंगे। बताया जा रहा है कि जॉन ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं और जल्द ही वो इस पर काम शुरु कर देंगे। फिल्म को जॉन अब्राहम के बैनर जेए एंटरटेनमेंट के तले बनाया जाएगा। आपको बता दें कि मलयालम फिल्म ‘Ayyappanum Koshiyum’ में सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में लीड रोल में हैं पृथ्वीराज सुकुमारन

इस बात की जानकारी खुद जॉन अब्राहम ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। उन्होंने ट्विटर पर बताया कि, ‘Ayyappanum Koshiyum’ एक ऐसी फिल्म है जो एक्शन, थ्रिल और अच्छी कहानी के बीच बैलेंस बनाती है। जेए एंटरटेनमेंट में हम दर्शकों के लिए बेहतरीन कहानियां लाते हैं। उम्मीद है कि हम इसके हिंदी रीमेक में एक दिलचस्प फिल्म बना पाएंगे।’

आपको बता दें कि साउथ डायरेक्टर Sachy द्वारा निर्देशित ये फिल्म इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी और बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ‘Ayyappanum Koshiyum’ पूर्व हवलदार कोशी कुरियन और सब इंस्पेक्टर अयप्पन नायर के बीच संघर्ष की कहानी पर आधारित फिल्म है। फिल्म में अयप्पन नायर का किरदार बीजू मेनन ने और कोशी कुरियन का किरदार पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया है।

जल्द करेंगे ऑफिशियल अनाउंसमेंट

फिलहाल, इस फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट लॉकडाउन खत्म होने के बाद की जाएगी। वहीं, जॉन अब्राहम की बात की जाए, तो आनेवाले समय में वो कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। सत्यमेव-2, अटैक, एक विलेन-2 और मुंबई सागा जॉन की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंईद के मौके पर साड़ी में बेहद खूबसरत नज़र आईं आमिर खान की बेटी इरा खान, शेयर की फोटो

SHARE

Sangya Singh