इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीजन 2 में अपेक्षा सुखेजा की धमाकेदार परफॉर्मेंसपर जज मलाइका अरोड़ा ने उन्हें दिया 501 रुपए का शगुन

1 min


इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीजन 2 (India’s Best Dancer – Season 2) अपने जजों और दर्शकों को लगातार मंत्रमुग्धकर रहा है, जहां उन्हें सभी टैलेंट की एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने कोमिल रही हैं। इस शो के आने वाले ग्रैंड प्रीमियर वीकेंड में ‘बेस्ट बारह’ अपनीधमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ मंच पर धूम मचाते हुए एक शानदार सीज़न काआगाज़ करेंगे। इन सभी बेमिसाल परफॉर्मेंसेस के बीच इंदौर की कंटेस्टेंटअपेक्षा सुखेजा ने ‘आज इबादत’ गाने पर एक जोश से भरा एक्ट प्रस्तुत किया, जिसे देखकर सभी जज इतने उत्साहित हो गए कि वो उन्हें और देखना चाहतेथे।

जज मलाइका अरोड़ा ने महसूस किया कि उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस को एकखास इनाम दिए जाने की जरूरत है और इसीलिए उन्होंने शगुन के तौर परअपेक्षा और उनकी कोरियोग्राफर साध्वी को 501 रुपए दिए। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा, “इस परफॉर्मेंस के साथ आपने डांस की किताब दोबारालिख दी है। इस तरह के एक्ट को खास तौर पर डॉक्यूमेंट किया जाना चाहिए।आप दोनों ने वाकई यहां कुछ खास किया है।” इसके अलावा टेरेंस लुइस भीखुद को रोक न सके और उन्होंने अपेक्षा और साध्वी को दिल से गले लगायाऔर कहा, “यह हमारी खुशकिस्मती है कि इस शो में साध्वी जैसी गिफ्टेडकोरियोग्राफर्स शामिल हैं। क्लासिकल डांसिंग के मामले में आपकी बात हीकुछ और है। मैं आगे आपकी और भी प्रस्तुतियां देखने के लिए इंतजार नहीं करसकता।”

जजों से इतना पॉजिटिव फीडबैक मिलने के बाद अपेक्षा ने कहा, “इस समय मैंबेहद खुशी महसूस कर रही हूं। जजों से मिले फीडबैक से हमें महसूस होता हैकि हमारी मेहनत रंग लाई है। मैं ऐसे मंच पर आकर बेहद आभारी हूं, जो हमारीमेहनत की कद्र करता है और हमें इंडस्ट्री के एक्सपर्ट्स के सामने अपने सपनेपूरे करने का मौका देता है। मैं अपनी कोरियोग्राफर साध्वी की भी शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने लगातार मेरा मनोबल बढ़ाया। मुझे यकीन है कि हमारे लिए आगे कासफर बहुत खूबसूरत होगा।”

तो आप भी इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 2 में ऐसी और मनमोहक परफॉर्मेंसदेखने के लिए तैयार हो जाइए, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फसोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

SHARE

Mayapuri