सुशांत के पहले प्ले की फोटो वायरल, ऐसे मिली थी बालाजी टेलिफिल्म्स में एंट्री

1 min


सुशांत प्ले फोटो

टीवी में एंट्री करने से पहले सुशांत प्ले भी किया करते थे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म आज रिलीज हो रही है। ऐसे में लोग उन्हें याद कर रहे हैं। कम लोगों को ये बात पता होगी कि टीवी से बॉलीवुड तक के सफर से पहले सुशांत नाटक का भी हिस्सा हुआ करते थे। जी हां, टीवी में एंट्री करने से पहले सुशांत प्ले भी किया करते थे। हाल ही में सुशांत के पहले प्ले की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे बॉलीवुड अभिनेता और नेता राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर सोनी ने डायरेक्ट किया था। आपको बता दें, कि सुशांत के पहले प्ले की फोटो जूही बब्बर सोनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

साल 2007 में सुशांत ने पहली बार एक्टिंग की थी

बता दें, कि जूही बब्बर सोनी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर एक फोटो शेयर की थी, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साल 2007 में सुशांत ने पहली बार एक्टिंग की थी। उनके पहले प्ले का नाम था- पुकार, जिसे जूही बब्बर ने डायरेक्ट किया था। इसी प्ले की फोटो अब वायरल हो रही है, जिसमें सुशांत अपनी बाकी की टीम के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए जूही ने सुशांत की शुरूआती जर्नी के बारे में बताया है।

जूही ने लिखा- ‘मैंने सुशांत को 2 नाटक में डायरेक्ट किया था। 2007 में उन्होंने पहले नाटक में हिस्सा लिया था, जिसका नाम है ‘पुकार’ और दूसरा नाटक कॉमेडी से संबंधित था ‘दौड़ा दौड़ा भागा भागा सा।’ बालाजी के कास्टिंग के व्यक्ति ने उसे तब देखा था जब वो एक नाटक के लिए बॉक्स ऑफिस काउंटर पर टिकटों को संभाल रहा था। टीवी और फिल्मी सितारा बनने के बाद भी थिएटर के दिनों के दोस्तों से जुड़ा रहा और मेरे तो एक कॉल पर हमेशा बेहद बिजी होने के बाद भी थिएटर ग्रुप के शो और समारोह में पहुंच जाता था। वो मुझे दीदी कहकर बुलाता था और हमेशा प्यार से कहता था कि दीदी आप ही मेरी पहली डायरेक्टर हो। सुशांत तुम्हें देखकर हमेशा कितनी खुशी होती थी। ये क्या किया मेरे भाई, और क्यों किया? हम तुम्हें हमेशा याद करेंगे’।

आज रिलीज हो रही है ‘दिल बेचारा’

बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को ट्रिब्यूट के तौर पर मेकर्स रिलीज करने जा रहे हैं। दिल बेचारा आज यानी 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शाम को 7:30 बजे रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- चेतन भगत का विधु विनोद चोपड़ा पर आरोप, कहा- मुझे आत्महत्या के करीब पहुंचाया था


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये