ज्योति के जलवे: मधुर भंडारकर की महत्वाकांक्षी मुद्दे पर आधारित फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ को ए सर्टिफिकेट के साथ दी गई मंजूरी

1 min


  • ज्योति वेंकटेश

विक्रम चटर्जी, विनय पाठक और स्मृति कालरा ने सिक्किम में फिल्म मेमोरी एक्स की शूटिंग पूरी की

मेमोरी एक्स के कलाकारों और क्रू ने अपना पहला शेड्यूल पेलिंग, गेजिंग और यांगंग सहित सिक्किम के आकर्षक और अनदेखे स्थानों में पूरा किया। बंगाली मनोरंजन उद्योग के दिल की धड़कन विक्रम चटर्जी, बहु-प्रतिभाशाली स्मृति कालरा और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित विनय पाठक ने मनोवैज्ञानिक रोमांस के लिए अपना पहला शेड्यूल पूरा किया। मेमोरी एक्स समय और माइंडस्पेस के सिद्धांत की पड़ताल करता है। यह रोमांचक कथानक लेखक निर्देशक तथागत मुखर्जी द्वारा तैयार किया गया है, जो अविनाबा घोष द्वारा निर्मित है, और तानिया मुखर्जी, तथागत मुखर्जी और देबलीना प्रोडक्शन क्रिएशंस द्वारा सह-निर्मित है। यह आकर्षक कहानी ज्यादातर सिक्किम में फिल्माई गई है, और यह अविनाश और श्रुति की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तीन अलग-अलग समय पर है। विक्रम और स्मृति क्रमशः अविनाश और श्रुति की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस जोड़ी के साथ विनय पाठक भी शामिल होंगे, जिन्हें आखिरी बार स्पेशल ओपीएस और ए सूटेबल बॉय में देखा गया था।

डिलीवरी के ठीक 17 दिन बाद अर्पित रंका की पत्नी ने रखा था करवाचौथ का व्रत

अक्टूबर अभिनेता अर्पित रांका के लिए आशीर्वाद से भरा महीना रहा है क्योंकि उन्होंने और उनकी पत्नी निधि ने 7 अक्टूबर को अपने दूसरे बच्चे “बेबी गर्ल” का स्वागत किया। जबकि उनकी पत्नी अभी भी प्रसवोत्तर रिकवरी में है, अभिनेता को कम ही पता था कि वह इस साल भी करवा चौथ पर उपवास करने की परंपरा को जारी रखेगी। करवाचौथ एक भारतीय त्योहार है जहां विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र और सुरक्षा के लिए व्रत रखती हैं। निधि पिछले 9 साल से अर्पित के लिए व्रत रख रही हैं और वह इस साल इस परंपरा को नहीं तोड़ना चाहती थीं।

केरल में रिलीज हुई वेनम: लेट देयर बी कार्नेज

केरल में लंबे अंतराल के बाद सिनेमाघरों के फिर से खुलने के बाद, ‘वेनम: लेट देयर बी कार्नेज’ राज्य में व्यापक रिलीज के लिए तैयार है। टॉम हार्डी अभिनीत फिल्म को पहले ही देश भर में फिल्म के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, जिससे जुलाई में सिनेमाघरों के फिर से खुलने के बाद यह किसी भी बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ा ओपनिंग वीकेंड बन गया है। फिल्म ने पहले ही बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया है और अब केरल में रिलीज होने वाली फिल्म के साथ, यह उस राज्य के सभी प्रशंसकों को इसे बड़े पर्दे पर देखने की अनुमति देगा। वह अभिनेता जिसने 2018 में खलनायक वेनम के रूप में सभी को प्रभावित किया, बड़े पर्दे पर घातक रक्षक वेनम के रूप में लौट आया है, जो मार्वल के सबसे महान और सबसे जटिल पात्रों में से एक है।

देखें गुरमीत चौधरी का नया डांस चैलेंज

गुरमीत चौधरी की नृत्य के प्रति उनके प्रेम की कोई सीमा नहीं है। वह एक शानदार डांसर हैं जो अपने असाधारण डांस मूव्स को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करना पसंद करते हैं। इस वीकेंड उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ‘कैश डांस’ करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं कि वह गोदरेज लॉक्स के आकर्षक कैशबैक ऑफर का आनंद लेते हुए एक हैप्पी डांस करते हुए देख रहे हैं, क्योंकि वह अपने दिवाली समारोह की शुरुआत कर रहे हैं। गुरमीत के प्रशंसक भी उनके ‘कैश डांस’ से जुड़ गए है और उन्होंने उनके डांस पर अपनी राय भी साझा की हैं। अभिनेता कोरियोग्राफर शम्पा सोंथालिया के साथ डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के पांचवें सीज़न को जीतने के लिए राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त की। वह नच बलिए सीजन 6 में एक बार फिर अपनी पत्नी देबिना के साथ नजर आए और उस सीजन के रनर अप रहे थे। गुरमीत टेलीविजन शो में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 2008 के टेलीविजन शो रामायण में राम के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत की, देबिना बनर्जी के साथ, जिन्होंने सीता की भूमिका निभाई थी।

मधुर भंडारकर की महत्वाकांक्षी मुद्दे पर आधारित फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ को ए सर्टिफिकेट के साथ दी गई मंजूरी

मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ के निर्माताओं को संशोधन समिति की यात्रा के बाद राहत मिली है क्योंकि फिल्म को ए सर्टिफिकेट और अब मामूली बदलाव के साथ पारित किया गया है। पहले की रिपोर्टों के अनुसार, सीबीएफसी ने फिल्म के एक ट्रैक से 12 ऑडियो विजुअल कट के लिए कहा था जिसमें एक सेक्स वर्कर की कहानी शामिल थी। निर्माता नाखुश थे क्योंकि उन्होंने सोचा था कि कुछ महत्वपूर्ण दृश्यों को हटाने और भाषा बदलने से कहानी का प्रभाव कम हो जाएगा। फिल्म के जनसंपर्क से एक नोट के अनुसार, “रिवीजन कमेटी के करीब 12-13 लोगों ने फिल्म देखी। उन्हें न केवल फिल्म पसंद आई, बल्कि यह भी समझ में आया कि मधुर अपनी कहानियों के माध्यम से क्या बताने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी अन्य फिल्मों की तरह ‘इंडिया लॉकडाउन’ वास्तविकता के बहुत करीब है और इसलिए वे तीन छोटे बदलावों के साथ फिल्म को पारित करने में प्रसन्न थे। एक इंटिमेट सीन को कम करने के लिए कहा गया है और फिल्म के डायलॉग्स में दो बदलाव हैं। भंडारकर से पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि संशोधन समिति के सदस्यों ने संदर्भ को समझा और तर्कसंगत निर्णय लिया।”

शरद मल्होत्रा का कहना है कि वह विद्रोही में बख्शी जगबंधु का किरदार निभाकर खुश हैं, जो शायद भारतीय टीवी पर पहले कभी किसी ने नहीं किया

भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, शरद मल्होत्रा ​​एक और ऐतिहासिक चरित्र को चित्रित करने के लिए वापस आ गए हैं। वह विद्रोही में बख्शी जगबंधु की भूमिका निभाते हैं जो इस महीने की शुरुआत में प्रसारित हुआ था। अपने प्रशंसकों की तरह अभिनेता भी इस नए सफर को लेकर काफी उत्साहित हैं। शरद कहते है, “महाराणा प्रताप मेरा पहला ऐतिहासिक शो था जिसने मुझे सीखने में मदद की, मुझे पढ़ा और हमारे गौरवशाली इतिहास के पन्नों को याद किया। इसने मुझे फिर से चीजों का अध्ययन करने के लिए प्रेरित किया। उससे पहले लोग मुझे एक रोमांटिक हीरो के तौर पर जानते थे। लेकिन, महाराणा ने दर्शकों और उद्योग के लोगों की उस धारणा को बदल दिया, जो तब मुझे एक मर्दाना नायक के रूप में भी देखने लगे। पूरे लुक ने, मूंछों के साथ और सभी ने मेरे व्यक्तित्व को एक अलग एहसास दिया। मैंने स्पष्ट रूप से अपने शरीर पर काम किया था, बल्क अप, घुड़सवारी, तलवारबाजी, एक्शन सब कुछ सीखा। महाराणा से जगबंधु तक, यह एक अद्भुत यात्रा रही है क्योंकि इन सभी वर्षों ने मुझे एक अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता, मेरी खामियों और सकारात्मकताओं का भी एहसास कराया।” अभिनेता ने आगे कहा कि उन्होंने महाराणा में जो कुछ भी सीखा है, चाहे वह तलवारबाजी हो, आवाज का मॉड्यूलेशन हो या बॉडी लैंग्वेज, सब कुछ विरोधी में काम करने के लिए इस्तेमाल किया गया है।

विधि पांड्या के घर से बेघर होने पर सलमान खान ने घरवालों से सवाल किया कि क्या उन्होंने सभी के साथ अच्छे संबंध बनाए

जब “बिग बॉस” के घर में अप्रत्याशित की उम्मीद थी, और पिछले हफ्ते प्रतियोगियों के लिए एक बड़ा झटका आया, जब “बिग बॉस” ने घर के सदस्यों से दो प्रतियोगियों का नाम पूछा, जिनका योगदान शो के पंद्रहवें सीज़न में शून्य है। आश्चर्यजनक रूप से घरवालों ने विधि पंड्या का नाम उन दो प्रतियोगियों में से एक के रूप में लिया, जिन्होंने अब तक शो में कुछ भी योगदान नहीं दिया था। हालांकि करण कुंद्रा ने कोशिश की कि जंगलवासी बहुसंख्यक बनें और दो को परस्पर बेदखल करें, यह योगदान के हिस्से में आ गया। किसी ने उनका नाम लेते हुए विधि को अपनी बहन, किसी ने सबसे भरोसेमंद और किसी ने अपनी अच्छी दोस्त बताया, लेकिन घर में इतने रिश्ते बनाने के बाद भी विधि ही थी जिसे मुख्य द्वार से बाहर निकलना पड़ा। खैर, वीकेंड का वार पर होस्ट सुपरस्टार सलमान खान ने इस विषय को उठाया और कहा, “घर में केवल एक लड़की ने घर में सभी के साथ अच्छे संबंध बनाए और किसी को भी विधि के बारे में कुछ भी बुरा नहीं कहना था, उसके खिलाफ एक भी नकारात्मक टिप्पणी नहीं की और आप लोगों ने उसे यह सोचकर घर से बाहर कर दिया कि उसने खेल में कुछ भी योगदान नहीं दिया है। आप लोग खुद जानते हैं कि घर में एक अच्छा रिश्ता बनाना कितना मुश्किल है और केवल वह यह कर पाई हैं।”

एली गोनी के सोंग जोड़ाको मिले 20 मिलियन व्यूज

एली गोनी और मौनी रॉय के नए म्यूजिक वीडियो “जोड़ा” को यूट्यूब पर रिलीज हुए अभी एक हफ्ता ही हुआ है और इस गाने को अब तक 20 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। अफसाना खान द्वारा गाया गया, गीत मनिंदर कैली द्वारा लिखा गया हैं और संगीत जतिंदर शाह द्वारा दिया गया है। यह एली और मौनी का एक साथ पहला वीडियो है और उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। एक शाही महल में स्थापित, यह गीत एक रानी के अपने राजा के लिए बिना शर्त प्यार के इर्द-गिर्द घूमता है और कैसे वह उसे वापस जीतने के लिए संघर्ष करती है। दर्शकों ने गाने के जीवन से बड़े चित्रांकन और कलाकारों द्वारा गाने में दिखाई गई केमिस्ट्री और भावनाओं के लिए गीत की प्रशंसा की है। “तेरा सूट”, “तू भी सत्य जाएगा” और “2 फोन” के बाद इस साल अभिनेता एली गोनी का यह चौथा संगीत वीडियो है।

SHARE

Mayapuri