कंगना रनौत ने क्यों सरकार से की करण जौहर का पद्मश्री वापस लेने की मांग ?

1 min


कंगना रनौत करण जौहर

कंगना रनौत ने करण जौहर पर गंभीर आरोप लगाया

फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिजम और बॉलिवुड में खेमेबाजी पर हर रोज नए खुलासे कर रही हैं और लोगों पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। इस दौरान कंगना रनौत लगातार करण जौहर और महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्ममेकर्स पर निशाना साध रही हैं। वहीं, अब एक बार फिर कंगना रनौत ने करण जौहर की कड़ी आलोचना करते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाया है। कंगना रनौत ने भारत सरकार से मांग की है, वो करण जौहर का पद्म श्री अवॉर्ड वापस लें।

करण जौहर का पद्म श्री वापस लिया जाए- कंगना

कंगना ने करण जौहर के खिलाफ ट्वीट किया है। जिसमें उन पर सुशांत सिंह राजपूत का करियर बर्बाद करने, उरी हमले के समय पाकिस्तान का सपोर्ट करने और सेना के खिलाफ फिल्में बनाने का आरोप लगाया गया है। कंगना की टीम ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं भारत सरकार से आग्रह करती हूं कि करण जौहर का पद्म श्री वापस लिया जाए। उन्होंने खुलेआम मुझे धमकाया और एक इंटरनैशनल प्लैटफॉर्म पर कहा कि मैं इंडस्ट्री छोड़ दूं। उन्होंने सुशांत का करियर बर्बाद किया, उड़ी हमले के वक्त पाकिस्तान का सपोर्ट किया और अब सेना के खिलाफ एक एंटीनैशनल फिल्म बनाई है।’

एक और ट्वीट को रीट्वीट करते हुए ये ट्वीट लिखा, जिसमें दावा किया गया है कि भारतीय वायुसेना की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना नहीं, बल्कि श्रीवैद्य रंजन थीं। इसमें ये भी दावा किया गया है कि गुंजन सक्सेना की बायॉपिक में बहुत सारे फैक्ट्स को तोड़ा मरोड़ा गया है। आपको बता दें, कि इससे पहले करण जौहर के प्रॉडक्शन में बनी जान्हवी कपूर की ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ की भी कंगना रनौत ने कड़ी निंदा की थी। इसके अलावा कंगना रनौत की टीम ने ये भी आशंका जताई थी कि जल्द ही उनका अकाउंट सस्पेंड किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- द बिग बुल से इलियाना डिक्रूज का फर्स्ट लुक आउट, अभिषेक बच्चन ने किया शेयर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये