कंगना रनौत ने ‘थलाइवी’ के लिए पहले बढ़ाया वज़न, अब इस फिल्म के लिए घटा रही हैं (Kangana Ranaut in Thalaivi)

1 min


Kangana Ranaut in Thalaivi

अपकमिंग फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं कंगना रनौत (Kangana Ranaut in Thalaivi)

Kangana Ranaut in Thalaivi: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नज़र आएंगे। खबर है कि ये फिल्म दो हिस्सों में बनाई जा रही है। फिल्म का पहला पार्ट इसी साल रिलीज होगा। इस फिल्म के लिए कंगना खूब कड़ी मेहनत कर रही हैं। जयललिता के किरदार में ढलने के लिए कंगना कोई भी अपनी कोशिश छोड़ी नहीं। इस फिल्म में जयललिता जैसा दिखने के लिए कंगना ने अपना 20 किलो वजन भी बढ़ाया था।

‘थलाइवी’ के लिए बढ़ाया था वजन

वहीं, अब कंगना (Kangana Ranaut in Thalaivi) अपनी फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए अपना वेट कम करने में लगी हुईं हैं। इस बात की जानकारी कंगना द्वारा सोशल मीडिया पर शयर किए गए उनके ही एक वीडियो से हुई है। फिल्म ‘धाकड़’ को रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं, जो इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

इस वीडियो में आप खुद देखिए कि कंगना रनौत अपने ट्रेनर योगेश के साथ नज़र आ रही हैं। वीडियो में कंगना योगेश का परिचय देते हुए कह रही हैं कि मैंने फिल्म ‘थलाइवी’ के लिए 20 किलो वेट गेन किया था और अब मुझे लगता है कि मैं 52 किलो की हूं। लेकिन, जब कंगना वेटिंग मशीन में अपना वेट देखती हैं, तो उनका वेट 73 किलो रहता है। ये देखकर काफी शॉक्ड हो जाती हैं और योगेश से कहती हैं, क्या मैं दोबारा फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के अपना वेट कम कर पाऊंगी। इसके जवाब में योगेश कहते हैं कि, हां आप जरूर कर लेंगी।

‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए घटा रही हैं वजन

बता दें, कि कंगना को अपनी अपकमिंग फिल्मों (Kangana Ranaut in Thalaivi)के लिए कम से कम 20 किलो वेट कम करना है। औऱ ऐसा करने के लिए उनके पास सिर्फ दो महीनों का समय है। कंगना के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- यो यो हनी सिंह का नया सॉन्ग ‘लोका’ रिलीज, यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड (Loca Song Honey Singh)


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये