सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा #Boycott_Kangana, कंगना रनौत ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

1 min


कंगना रनौत ट्रेंड

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में छाईं हुईं हैं। लेकिन, हाल ही में वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने ट्विटर पर एंट्री मारी है। इसके साथ ही वो सुशांत सिंह राजपूत केस पर भी खुलकर अपनी राय रख रही हैं। इसमें उन्होंने कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स और पॉलिटीशियन्स का नाम लिया है, जो इस केस से जुड़े हुए हैं। कंगना लगातार, ‘मूवी माफिया और नेपोटिज्म पर बातें बोल रही हैं, जो कहीं न कहीं सुशांत के केस से भी जुड़ा है। हाल ही में सुशांत के पारिवारिक वकील ने कहा था कि कंगना जितनी भी चीजें कर रही हैं, वो सभी अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए कर रही हैं।

कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस पर कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दिखाया था कि विकास सिंह कंगना के काम की तारीफ कर रहे हैं और वो किस तरह से सुशांत केस में उनके लिए मददगार साबित हो रही हैं इसके बारे में भी बोल रहे हैं। अब कंगना अपनी इसी बात पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। फैन्स उन्हें दोगली, पब्लिसिटी सीकर और माफिया को चैंलेज करने वाली एक्ट्रेस जैसी चीजें कह रहे हैं।

मुझे ड़र नहीं लगता- कंगना

इसके बाद अब कंगना रनौत ने भी अपने नाम का ब्वॉयकॉट लिखा देखकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘चूहों वापस बिल में चले जाओ वरना गब्बर आ जाएगा…फ़िल्मी स्टाइल हूल देनी है तो ऐसे देते हैं, #Boycott_Kangana ट्रेंड से मुझे ड़र नहीं लगता जाओ कुछ और ट्राई करो…’

आपको बता दें कि सुशांत मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच ट्रांसफर कर दी थी, जिसके बाद जांच एजेंसी की टीम मुंबई पहुंच चुकी है और पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- मिर्जापुर 2 की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन से देख सकेंगे वेब सीरीज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये