कंगना ने किए एक के बाद एक ट्वीट, किसानों को बताया आतंकवादी

1 min


कंगना रनौत

26 जनवरी को हुए हिंसक प्रदर्शन पर अभिनेत्री कंगना रनौत का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किये है। अपने ट्वीट्स के जरिये उन्होंने दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा से सवाल पूछे हैं। कंगना ने प्रदर्शनकरियों का समर्थन कर रहे लोगों को आतंकवादी बताया है।

कंगना ने अपने एक ट्वीट में एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है “संदेश स्पष्ट है कि कोई प्रगति या सुधार हमें करने की अनुमति नहीं दी जाएगी, आतंकवाद इस देश के भाग्य का फैसला करेगा, सरकार नहीं।”

कंगना ने एक वीडियो भी जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा कि “गणतंत्र दिवस के दिन जो तस्वीरें हमे लाल किले से देखने को मिल रही है वो बहुत ही निराशाजनक है। और यह लोग जो खुद को किसान कह रहें है ‘आतंकी’ इन सभी को कई लोग प्रोतशाहन दे रहे है। और ये सरेआम हो रहा है।”

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा है- “दंगों और रक्त स्नान से बीमार और थके हुए लगभग हर महीने, दिल्ली, बैंगलोर और अब फिर से दिल्ली।”

कंगना ने एक और ट्वीट किया है इसमें होने लिखा है कि “दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा- आप दोनों को इसे एक्सप्लेन करना होगा। पूरी दुनिया हमपर हस रही है। यही चाहिए था आप लोगों को। बधाई हो”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये