करण जौहर ने 18 साल बाद क्यों कहा- ‘कभी खुशी कभी गम’ मेरे मुंह पर एक तमाचा है ?

1 min


0

‘कभी खुशी कभी गम’ मेरे मुंह पर तमाचा है- करण जौहर

बॉलीवुड को कई बड़ी और हिट फिल्में देने वाले करण जौहर ने हाल ही में अपनी मल्टी स्टारर फैमिली ड्रामा फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ को लेकर एक बड़ी बात कह डाली है. फिल्म रिलीज हुए 18 साल बीत जाने के बाद करण ने ‘कभी खुशी कभी गम’ को अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती बताया है.

इतना ही नहीं, करण ने इस फिल्म को अपने मुंह पर एक बड़ा तमाचा बताया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा, कि मैंने सोचा था कि मैं मुगल-ए-आज़म के बाद, आमिर खान की फिल्म लगान और फरहान अख्तर की फिल्म दिल चाहता है के बाद हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बना रहा हूं. करण ने बताया कि मेरा मकसद इस फिल्म में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को शामिल करना था.

उन्होंने बताया कि जब वो ये फिल्म बना रहे थे, तो उन्हें लगा कि वो हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन और यादगार फिल्म बना रहे हैं, जिसे लोग सालों तक याद करेंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर और रानी मुखर्जी जैसे स्टार्स को कास्ट किया गया था.

करण ने कहा, कि उन्होंने इस फिल्म की स्टोरीलाइन ‘कभी कभी’ से ली थी और फैमिली वैल्यूज को ‘हम आपके हैं कौन’ से लिया गया था. लेकिन समीक्षा और पुरस्कारों के मामले में फिल्म को मिले खराब रिएक्शन से वो हैरान रह गए थे.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड स्टार्स के ये Funny Tweets पढ़कर आप भी हंस पड़ेंगे

Sangya Singh