करीना कपूर ने बताया, करण जौहर की ‘तख्त’ में क्या होगा उनका किरदार

1 min


kareena kapoor

करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आजकल अपनी आनेवाली फिल्म गुडन्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी फिल्म गुडन्यूज 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। लेकिन करीना कपूर ने अपनी इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अपनी अगली फिल्म तख्त की तैयारी भी शुरु कर दी है।

हाल ही में अपनी गुडन्यूज के प्रमोशन के दौरान की करीना कपूर ने करण जौहर की फिल्म तख्त में अपने किरदार को लेकर बात की। करीना ने तख्त के बारे में बात करते हुए बताया कि वो इस फिल्म में शाहजहां की बेटी जहांनारा का किरदार निभाने वाली हैं। इतना ही नहीं, करीना ने अपने किरदार के बारे में आगे बात करते हुए बताया कि मुगल साम्राज्य में जहांनारा की सभा में एक बहुत अहम जगह थी, क्योंकि शाहजहां अपने सभी फैसले उनकी सहमति से ही लेते थे।

करीना ने बताया कि, उस समय शाहजहां सभी फैसले जहांनारा से पूछकर ही लेते थे, जहांनारा, शाहजहां की सबसे चहेती बेटी थीं। करीना ने कहा कि फिल्म तख्त में वो अपने रोल को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। फिल्म में अनिल कपूर भी है, जो शाहजहां यानी फिल्म में करीना के पिता का रोल निभाने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए करीना ने बताया कि, फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2020 से शुरु हो जाएगी।

फिल्म को लेकर ये तो पहले ही बता दिया गया था कि फिल्म तख्त मुगल काल पर आधारित होगी और फिल्म में करीना कपूर के अलावा, अनिल कपूर, जान्ह्वी कपूर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और शरद केलकर अहम भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं, करण जौहर ने कुछ दिन पहले ये भी बताया था कि फिल्म की शूटिंग 170 दिनों के शेड्यूल में पूरी की जाएगी।

और पढ़ें- निर्भया केस के 7 साल पूरे होने पर फिल्म “दिल्ली कांड” का पोस्टर लॉन्च

SHARE

Sangya Singh