करीना कपूर ने की इरफान खान की तारीफ ,कहा सभी खानों में हैं बेहतरीन

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इंग्लिश मीडियम को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म से करीना पहली बार इरफान खान के साथ काम करने जा रही है। जिसके लिए करीना काफई एक्साइटेड है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना से इरफान खान के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया तो करीना ने कहां कि इरफान खान के साथ काम करना उनके लिए सम्मान और गौरव की बात है।

करीना ने सभी खान्स के सान के साथ काम किया है। वहीं करीना का मानना है कि इरफान खान सभी खानों से बेहतर है। करीना ने आगे कहा कि ‘‘मैं इंग्लिश मीडियम के लिए काफी उत्साहित हूं। मैंने सभी खान्स शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और सैफ अली खान के साथ काम किया है लेकिन लेकिन मेरे लिए इरफान खान के साथ काम करना सम्मान और गौरव की बात है। इरफान सभी खानों में बेहतरीन हैं। वह मेरे लिए वह सबसे बड़े खान है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक यादगार अनुभव होने जा रहा है। फिल्म में हमारे बीच कोई रोमांटिक केमिस्ट्री नहीं है। फिल्म में मेरा किरदार छोटा है लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। क्यूकि वह किरदार बेहद दिलचस्प होगा। मुझे लगता है कि इस फिल्म के साथ ही मुझे अपने कंफटर् जोन से भी बाहर निकलने का मौका मिलेगा और मुझे एक अलग तरह की स्पेस में अपने आपको एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा। चाहे वो होमी अदजानिया हो, इरफान खान हो या दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार, यह मेरे लिए पूरी तरह से अलग दुनिया है और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए एक शानदार अनुभव होने जा रहा है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं।

#QaribQarib #Coffeedate ke liye ready .... 😀😋 @par_vathy kahan ho tum ☹️ @zeestudiosofficial @qqsthefilm

Are you coming ?  #lifeiswaiting @qqsthefilm pic by @omkar.kocharekar

बता दें की करीना इस फिल्म में खाकी वर्दी में नज़र आ सकती हैं। हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि करीना इस फिल्म में पुलिस के किरदार में नज़र आएंगी या नहीं। इस फिल्म में इरफान की बेटी का किरदार राधिका मदान निभाती दिखेंगी। इरफान खान अपनी टयूमर जैसी बड़ी बीमारी से उबरने के बाद वह इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल इंग्लिश मीडियम है। इसके पहले पार्ट में भी इरफान अपनी अदाकारी का जल्वा दिखा चुके है। जो लोगों को बेहद पसंद आया था।

#abouttonight❤️ for @lakmefashionwk 
Makeup by @mickeycontractor 
Hair by @yiannitsapatori 
Styled by @mohitrai 
Team @poonamdamania @nainas89

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये