जब करीना के थूकने से अक्षय कुमार का मेकअप बिगड़ गया

1 min


0
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं इसी बीच गुड न्यूज की कास्ट सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो में पहुंची। इस दौरान स्टार्स ने द कपिल शर्मा शो के 100वें एपिसोड पर काफी मस्ती की तो वही फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए मजेदार किस्से के बारे में बताया।

दरअसल हाल ही में फिल्म गुड न्यूज का मेकिंग वीडियो सामने आया था, जिमसें इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान फिल्‍म के लीड एक्‍टर्स ने कितनी मस्‍ती की और डिलीवरी के वक्त करीना जोर-जोर से चीख रही हैं वो दिखाया गया है। अक्षय कुमार ने अपने और करीना के बीच हुए इसी किस्से का जिक्र किया। इसी बीच कपिल शर्मा ने अक्षय से जानना चाहा कि क्या ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग के दौरान करीना ने उन‌ पर इतनी बार थूका था कि उन्हें बार-बार अपना मेकअप ठीक करना पड़ा था।

अक्षय,  ने कहा “हां, यह सच है। जब करीना एक सीन कर रही थीं, जिसमें उन्हें डिलीवरी के समय बेबी को पुश करके बाहर निकालना था। वे जोर-जोर से चीख रही थीं। लेकिन उन्हें इस बात का अहसास ही नहीं हुआ था कि ऐसा करते हुए वे बार-बार मुझ पर थूक रही थीं।”

करण जौहर को इम्प्रेस करने के लिए नही थे

वही कपिल ने दिलजीत से पूछा की क्या ये सच है की फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर प्रोड्यूसर करण जौहर को इम्प्रेस करने के लिए आपने 80 हजार रुपये की जूते पहने थे, दिलजीत ने इसके जवाब में कहा हां ये सच है लेकिन यह करण जौहर को इम्प्रेस करने के लिए नही थे।

ये फिल्म आईवीएफ(IVF) पर आधारित है, कैसे अस्पताल में दोनों कपल्स का सरनेम बत्रा होने की वजह से स्पर्म मिक्स अप हो जाते हैं. करीना में दिलजीत का और कियारा में अक्षय का स्पर्म ट्रांसफर हो जाता है. स्पर्म मिक्स अप से हुए बवाल की कहानी है “गुड न्यूज”। फिल्म को डायरेक्ट राज मेहता  ने  किया वही धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है, फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

और पढ़े: ‘गुड न्यूज’ के सेकेंड ट्रेलर में दोगुना मस्ती करते दिखे स्टार्स


Pankaj Namdev