करिश्मा तन्ना हैं खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर, एकता कपूर ने दिया ये हिंट

1 min


खतरों के खिलाड़ी विनर

खतरों के खिलाड़ी 10 का आखिरी एपिसोड शूट किया गया

एक्शन और खतरनाक स्टंट्स से भरा रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 का फिनाले जल्द ही होने वाला है। बीते मंगलवार को खतरों के खिलाड़ी 10 का आखिरी एपिसोड शूट किया गया। तभी से फैंस के बीच इस बात को लेकर एक्साइटमेंट है कि आखिरी सीजन 10 का विनर कौन है ? सोशल मीडिया पर आ रही खबरों के मुताबिक, करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विनर बनी हैं। दरअसल, एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा हिंट दिया है, जिससे लोग ये बात साफ है कि करिश्मा तन्ना खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विनर बनी हैं।

खतरों के खिलाड़ी विनर

Source: Zoomtventertainment

सेलेब्स बधाई दे रहे हैं

दरअसल, करिश्मा तन्ना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। अब इस बधाई को उनके खतरों के खिलाड़ी 10 जीतने से जोड़ा जा रहा है। क्योंकि कल ही शो का फिनाले शूट हुआ है। करिश्मा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एकता कपूर उनसे कह रही हैं- ये हमारी तरफ से करिश्मा के लिए बधाई है। करिश्मा ने एकता को जवाब में थैंक्यू बेबी भी लिखा है। आपको बता दें कि करिश्मा तन्ना ने खतरों के खिलाडी के फिनाले में करण पटेल, धर्मेश, बलराज को पीछे छोड़ ट्रॉफी अपने नाम की है।

फिलहाल, अभी फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट नहीं हुआ है। शो ऑनएयर होने के बाद ही विनर के नाम का ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगा। खतरों के खिलाड़ी 10 में के पूरे सीजन में करिश्मा तन्ना बहुत डेयरिंग रही हैं। करिश्मा ने हर खतरनाक स्टंट को बखूबी किया है। करिश्मा शो की सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं। वो बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। करिश्मा एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी, नागिन 3 जैसे बड़े टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- कसौटी जिंदगी की में करण पटेल मिस्टर बजाज की धांसू एंट्री, देखिए वीडियो

SHARE

Sangya Singh