अब एक्शन करते नज़र आएंगे Kartik Aaryan, तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म की साइन!

1 min


रोमांटिक-चॉकलेटी इमेज से बाहर निकल एक्शन करेंगे Kartik Aaryan

अब तक कार्तिक आर्यन को उनके फैंस ने केवल चॉकलेटी और रोमांटिक किरदार करते हुए ही देखा है। लेकिन अब कार्तिक अपने कन्फर्ट ज़ोन से निकलकर कुछ अलग करने का मन बना चुके हैं। शायद इसीलिए उन्होने अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत की अगली फिल्म के लिए हां कह दी है। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आएंगे। हालांकि अधिकारिक ऐलान अभी नहीं हुआ है लेकिन बॉलीवुड में इस तरह की ख़बरें जोरों पर हैं।

कार्तिक के करियर को नया मोड दे सकती है ये फिल्म

चूंकि अभी तक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने रोमांटिक ज़ोनर की फिल्में ही की हैं। ऐसे में ये एक्शन ड्रामा मूवी कार्तिक के करियर को एक अलग मोड दे सकती है। कार्तिक कई बार इंटरव्यू में एक्शन मूवी करने की इच्छा जता चुके हैं। लेकिन उनकी दूसरी हिट फिल्मों को देखकर अक्सर उन्हे उसी तरह के रोल ऑफर होते रहे हैं लेकिन अब कार्तिक की ख्वाहिश पूरी होने जा रही है। बॉलीवुड गलियारों से इस तरह की ख़बरें हैं कि कार्तिक आर्यन ओम राउत की अगली एक्शन मूवी करने जा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में (Kartik Aaryan Upcoming Movies)

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक इस वक्त भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फिल्म में कार्तिक के अपोज़िट कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नज़र आएंगी। वहीं इसके अलावा कार्तिक की लव आज कल 2(Love Aaj Kal 2) भी 14 फरवरी यानि वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ होने वाली है। लिहाज़ा फिल्म के प्रमोशन में कार्तिक जी जान से जुटे हुए हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान लीड रोल में होंगी। फिल्म रिलीज़ से पहले फिल्म के गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं।

2019 रहा था कार्तिक आर्यन के लिए स्पेशल

कार्तिक आर्यन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2011 में आई प्यार का पंचनामा(Pyar Ka Punchnama)से की थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। खासतौर से इस फिल्म में कार्तिक का लड़कियों पर बोला गया एक डायलॉग काफी फेमस हुआ था। इसके बाद कार्तिक ने कई फिल्मों मे काम किया जो सफल रही वो एक एक कर सफलता की सीढियां चढ़ते गए। कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) को बड़ी पहचान सोनू के टीटू की स्वीटी से मिली। इस फिल्म में इनके रोल को काफी पसंद किया गया। वहीं 2019 कार्तिक आर्यन के लिए सबसे खास रहा है। इस साल उनकी 2 बड़ी फिल्में रिलीज़ हुई। लुकाछुपी (LukaChupi) के साथ-साथ पति, पत्नी और वो(Pati,Patni aur Who) ने भी टिकट खिड़की पर अच्छा बिजनेस किया। जिसके चलते अब कार्तिक निर्माताओं और डायरेक्टर की पहली पसंद बनते जा रहे हैं।

और देखेंः लड़की को बार-बार ताड़ते हुए दिखे कार्तिक आर्यन, देखिये पूरा वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये