एकता कपूर हुई टीवी की नई कोमोलिका आमना शरीफ की दीवानी, जानिए वजह

0 57

Advertisement

टीवी इंडस्ट्री में अक्सर विलेन-वैप का किरदार काफी मशहूर रहा हैं. ऐसे ही टीवी इंडस्ट्री में कोमोलिका का किरदार काफी पॉपुलर रहा है. इस किरदार का नाम बच्चा बच्चा जनता हैं. एकता कपूर ने कोमोलिका के कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस करके टीवी की दुनिया को एक आईकॉनिक कैरेक्टर दिया था. कसौटी जिंदगी की में उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका के कैरेक्टर में जान फूंक दी थी.

यहाँ देखे आमना की तस्वीर

kasautii-zindagii-kay-ekta-kapoor-impressed-with-aamna-sharif-performance-as-komolika

अब कसौटी जिंदगी की रीबूट में कोमोलिका का कैरेक्टर आमना शरीफ निभा रही हैं. जिसके बाद एकता कपूर आमना शरीफ की एक्टिंग से काफी इंप्रेस हैं. उन्होंने आमना की काफी तारीफ की है. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, एकता ने कहा- “आमना कोमिलका के रोल में अच्छे से बस गई हैं. एक नेगेटिव कैरेक्टर निभाना आसान नहीं होता है. लेकिन आमना इसे ऐसे निभा रही हैं जैसे इसके लिए ही जन्मी हों. मुझे कोमोलिका के रोल के लिए आमना बहुत पसंद हैं. उन्होंने इस कैरेक्टर में अपना टच डाला है.”

kasautii-zindagii-kay-ekta-kapoor-impressed-with-aamna-sharif-performance-as-komolika

शो की बात करें तो पहले कोमोलिका का रोल हिना खान ने निभाया था, लेकिन दूसरे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते हिना ने शो छोड़ दिया. अब आमना शरीफ इस रोल को निभा रही हैं. आमना की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. शो में दिखाया जा रहा है कोमोलिका और अनुराग की शादी हो गई है. वहीं प्रेरण अनुराग का घर छोड़कर चली गई हैं.

अब अनुराग ने उसे अपनी पर्सनल सेक्रेटरी बना लिया है. वहीं अनुराग के इस निर्णय से अनुराग की मां काफी खफा हैं. वो प्रेरणा को अपने घर से बाहर निकालना चाहती हैं. देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में शो में और कितने ट्विस्ट और टर्न्स देखने मिलते हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply