‘केजीएफ 2’ के मेकर्स ने किया ऐलान, संजय दत्त के जन्मदिन पर ‘अधीरा’ का लुक होगा रिलीज

1 min


केजीएफ 2 संजय दत्त

संजय दत्त के जन्मदिन पर ‘केजीएफ 2’ के मेकर्स देंगे फैंस को खास तोहफा, रिलीज होगा अधीरा का लुक

कन्नड़ सुपरस्टार यश ‘केजीएफ’ के पहले पार्ट ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी। वहीं अब ”K.G.F Chapter 2” से दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा हो गई हैं। लंबे समय से फैंस को इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी। हालांकि इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। केजीएफ 2 के डायरेक्टर ने आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है कि बुधवार यानि 29 जुलाई को संजय दत्त के किरदार का लुक रिलीज किया जाएगा।

फिल्म के विलेन ‘अधीरा’ का लुक होगा रिलीज

ये तारीख इसलिए भी खास है क्योकि 29 जुलाई को संजय दत्त का जन्मदिन है। ऐसे में फैंस को तोहफा देने के लिए फिल्‍ममेकर्स ने इसी दिन उनके लुक का खुलासा करने का ऐलान किया है।

एक्टर संजय दत्त के जन्मदिन पर फिल्म के विलेन ‘अधीरा’ का लुक रिलीज किया जाएगा। इस घोषणा के साथ शेयर किए गए पोस्टर में “29 जुलाई को सुबह 10 बजे क्रूरता का अनावरण” लिखा गया है। माना जा रहा है उनका लुक काफी हटकर और दमदार होने वाला है।

केजीएफ 2

Source – Deccanherald

गौरतलब है कि फिल्म में संजय दत्त (अधीरा) विलेन के रोल में दिखेंगे। केजीएफ में इस नाम को कई बार लिया गया था ,लेकिन चेहरा नहीं दिखाया गया था। बता दें कि हाल ही में, कुछ समय पहले अधीरा के लुक का स्केच खूब वायरल हुआ था और इसी के साथ फैंस का उत्साह अपने चरम पर था। वहीं निर्माताओं ने एक साल पहले केजीएफ चैप्टर 2 का पहला पोस्टर लॉन्च किया था, जिसमें रहस्यमयी अधीरा से परिचित करवाया गया था। अब फिल्म का पोस्टर सामने आते ही संजय दत्त के फैंस ट्विटर पर लगातार पोस्ट कर रहे हैं और देखते ही देखते संजय दत्त का नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्‍त, रवीना टंडन जैसे एक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं। वहीं K.G.F 2 कन्नड़, तेलुगू, तमिल, मलायालम और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। इस एक्शन थ्रिलर का डायरेक्‍शन प्रशांत नील कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- हॉलीवुड एक्ट्रेस ओलिविया डी हैविलैंड का 104 वर्ष की उम्र में निधन

SHARE