KGF Chapter 2 में संजय दत्त लग रहे बेहद खतरनाक, अधीरा का फर्स्ट लुक रिलीज

1 min


KGF संजय दत्त

KGF Chapter 2 में संजय दत्त का लुक रिलीज

साउथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। दर्शक इस फिल्म से काफी इप्रेंस हुए थे। फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर पहले ही ऐलान कर दिया गया था। वहीं, अब KGF Chapter 2 के किरदारों के लुक को एक-एक करके रिलीज किया जा रहा है। आज संजय दत्त के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म से उनका भी अधीरा वाला लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म KGF Chapter 2 में संजय दत्त अधीरा के रोल में नजर आने वाले हैं। वो फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। बता दें, कि संजय दत्त फिल्म में बेहद खतरनाक लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं, कि फिल्म में संजय दत्त का रोल कितना खतरनाक होने वाला है।

फिल्म KGF Chapter 2 में संजय दत्त एक खूंखार और खतरनाक विलेन के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में उनके किरदार का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद ये बात भी कन्फर्म हो गई फिल्म में उनका किरदार खतरनाक है। रिलीज हुए पोस्टर में उनकी लंबी दाढ़ी और हाथों में तलवार दिखाई दे रही है। बर्थडे के मौके पर पोस्टर रिलीज किए जाने से संजय दत्त बहुत खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस खास गिफ्ट के लिए KGF Chapter 2 की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया है। पोस्टर शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा- इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए गर्व की बात है। इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट और क्या हो सकता था। शुक्रिया।

KGF Chapter 2 में यश मेन लीड में हैं

आपको बता दें कि कुछ समय पहले संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने किरदार के बारे में काफी कुछ बताया था। उन्होंने KGF Chapter 2 के अधीरा की तुलना हॉलीवुड किरदार थानोस से की थी और बताया था कि ये किरदार काफी खतरनाक और खूंखार होगा। गौरतलब है कि इस बार भी KGF Chapter 2 में यश मेन लीड में हैं। फिल्म में उनका लुक कैसा होगा, ये जानने के लिए अभी आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें- टल गई जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ और ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये