‘लस्ट स्टोरीज’ में सबसे विवादित सीन को लेकर कियारा ने किया खुलासा, कैसे हुआ था शूट

1 min


फिल्म ‘धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपनी खास पहचान बनाने वाली कियारा आडवाणी इन दिनों बेहद चर्चा में हैं। हाल ही में रिलीज हुए नेटफ्लिक्स ओरिजिनल की फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में अपने मास्टरबेशन सीन से उन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचा था । जिसके बाद अब कियारा ने इस सीन को लेकर खुल कर बात की है।

कभी नहीं सोचा था कि इस सीन के भी कभी इतने मायने होंगे

कियारा ने कहा कि “जब से मैंने इस सीन के बारे में सुना और जब तक वो सीन शूट नहीं हुआ तब तक मेरे दिमाग में कई अलग-अलग तरह के विचार उमड़ रहे थे। शूट से पहले तक हमने एक कॉस्टयूम लुक टेस्ट किया था। मैंने करण से पूछा था की क्या हम इस सीन को लेकर कोई वर्कशॉप करने वाले हैं। तो उन्होंने मुझसे कहा तुम बस सेट पर आना, एक्टिंग करना और एन्जॉय करना। लेकिन मैंने उस दौरान गूगल पर वायब्रेटर कैसे काम करता है यह जाने के लिए,  कुछ सीन्स देखे। लेकिन शूटिंग करते हुए यह सीन बहुत अच्छा हुआ और सभी को पसंद भी आया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस सीन के भी कभी इतने मायने होंगे।

कियारा आडवाणी अपने इस सीन की नजह से इनदिनों सुर्खियां बटोर रही हैं। साथ ही उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ। कियारा ने आगे कहा कि मुझे यह फिल्म करते हुए बहुत मजा आया। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के साथ धोंनी की बायोपिक में नजर आ चुकी कियारा, पहली बार 2014 में फिल्म ‘फगली’ में नजर आईं थी ।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri