क्या अथिया शेट्टी के लिए सुनील शेट्टी को पसंद है केएल राहुल ?

1 min


0

क्रिकेट और बॉलीवुड का बड़ा गहरा नाता रहा है जी हां क्रिकेटर अक्सर बॉलीवुड की पिच पर क्लीन बोल्ड हुए है या फिर यूं कहें की बॉलीवुड में अक्सर क्रिकेटर के प्रति दिवानगी देखी गई है। जी हां नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स,, युवराज सिंह और हेजल कीच, जहीर खान और सागरिका घाटगे, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, कई ऐसे क्रिकेटर है जो बॉलीवुड की पिच पर क्लीन बोल्ड हुए है या फिर यूं कहें कि फील्ड पर इनके शानदार परफॉर्मेंस से बॉलीवुड एक्ट्रेस इनकी दिवानी हो गई।

ये बात हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी इन दिनों क्रिकेटर केएल राहुल के साथ आए दिन देखी जाती है खबरें है की ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खैर ये बात अलग है की राहुल का नाम पिछले काफी टाइम से कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका है पहले खबरें थी की राहुल ‘मुन्ना माइकल’  से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को डेट कर रहे है फिर खबरें आई की राहुल आलिया भट्ट की फ्रेंड आकांक्षा रंजन को डेट कर रहे हैं वही उनका नाम फिल्म ‘जन्नत’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान के साथ जोड़ा गया हालांकि इन खबरों की कोई ऑफिशियल पुष्टि किसी की तरफ से नही की गई की केएल राहुल किसी को डेट कर रहे हैं या नही।

दरअसल ये चर्चा इसीलिए उठी है क्योंकि केएल राहुल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अथिया शेट्टी के साथ एक फोटो शेयर की है इस फोटो में दोनों एक टेलीफोन बूथ पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में राहुल ने फोन को अपने कान से लगा रखा है तो वहीं राहुल के ठीक आगे खड़ी अथिया हंस रही हैं। इसके साथ फोटो के साथ राहुल ने कैप्शन देते हुए लिखा हेलो देवी प्रसाद।

View this post on Instagram

Hello, devi prasad….?

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

राहुल ने जो कैप्शन में लिखा वो अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी की सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी का डायलॉग है जो फैंस के दिलों में आजतक बसा हुआ है। इस फिल्म में एक्टर परेश रावल के पास बार-बार देवी प्रसाद नामक किरदार के लिए फोन आता है। इन दोनों की फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं वही दोनों की फोटो पर  सुनील शेट्टी ने भी कमेंट किया है सुनील शेट्टी ने इस पोस्ट पर हंसने वाले इमोजी बनाकर कमेंट किया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब सुनील शेट्टी ने इन दोनों की तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया हो।

बता दें की सुनील शेट्टी क्रिकेट को काफी पसंद करते हैं वो आए दिन ट्विटर पर इंडिया को चीयर करते हुए नजर आते हैं। इतना ही नही वर्ल्ड कप के दौरान इंडिया वर्सेस श्रीलंका के बीच खेले गए मैच में केएल राहुल की शतकीय पारी के दम पर इंडिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया था। केएल राहुल की इस इनिंग की तारीफ करते हुए सुनील शेट्टी ने ट्विटर पर केएल की फोटो शेयर की थी। ये बात हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि इसी मैच में रोहित शर्मा ने भी शतक बनाया था लेकिन शेट्टी साहब ने उनके लिए ऐसा कोई कमेंट नही किया हालांकि इससे पहले वो रोहित की कई बार तारीफ कर चुके हैं।

खैर इन बातों से इस बात का तो अंदाजा लगाया जा सकता है की अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और सुनील शेट्टी केएल राहुल को पसंद भी करते हैं। लेकिन इस बात की हम पुष्टि नही कर रहे हैं ना ही इस बात की पुष्टि कर रहे हैं की अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक दूसरे को डेट कर रहे है।

हम तो यही कहेंगे अगर इन बातों में थोड़ी भी सच्चाई है तो हो सकता है की बॉलीवुड की पिच पर एक और क्रिकेटर क्लीन बोल्ड हो जाए।

औ पढ़े: 45 साल के इस एक्टर के साथ जोड़ा गया नाम, अब बचपन के दोस्त संग करेंगी शादी


Pankaj Namdev

0 Comments

Leave a Reply