दर्शकों का फेवरेट शो ‘ये है मोहब्बतें’ 6 साल बाद होने जा रहा है बंद !

1 min


yeh_hai_mohabbatein

टीवी ऐक्टर करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ के फैंस के लिए बुरी खबर है। खबरों के मुताबिक, ये शो जून में बंद होने जा रहा है। पिछले दिनों शो ‘ये है मोहब्बतें’ की टीआरपी में भी भारी गिरावट देखने को मिली है। मेकर्स शो को जारी रखने के लिए तमाम ट्विस्ट और टर्न्स भी लेकर आए। शो में नए किरदार इंट्रोड्यूस किए और नए प्लॉट भी लेकर आए, लेकिन शो की टीआरपी में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई।

इस वजह से अब मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला लिया है। खबर के मुताबिक, शो में आलिया भल्ला का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने शो के जून में ऑफ एयर होने की खबरों को कंफर्म किया है। एक्ट्रेस ने कहा- ये है मोहब्बतें जून महीने में बंद होने जा रहा है। एक्ट्रेस ने इमोशनल होते हुए कहा- मुझे नहीं पता कि शो क्यों बंद होने जा रहा है जबकि शो को ठीक टीआरपी मिल रही है।

कृष्णा ने आगे कहा- किसी शो को छोड़ना काफी मुश्किल होता है। यहां पर सभी फैमिली हैं और फैमिली को छोड़ आगे बढ़ना तकलीफदेह होता है। मैं सभी को बहुत मिस करूंगी। आपको बता दें, कि इससे पहले भी खबरें थी शो फरवरी में बंद होने जा रहा है, लेकिन इससे संबंधित कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन अबतक नहीं आईं।

शो 6 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा था। ‘ये है मोहब्बतें’ में शुरुआत में इशिता (दिव्यांका त्रिपाठी) और रमन (करण पटेल) की लव स्टोरी दिखाई गई थी, जिसे काफी पसंद किया गया। दोनों की केमिस्ट्री को खूब सराहा गया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये