कुणाल खेमू की कॉमेडी ड्रामा फिल्म लूटकेस का मजेदार ट्रेलर रिलीज

1 min


लूटकेस ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे

कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म लूटकेस के ट्रेलर का इंतजार करने वाले फैंस का इंतजार अब खत्म हुआ। फिल्म लूटकेस का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। लूटकेस का ट्रेलर देखकर ही आपको अंदाजा हो जाएगा कि फिल्म कितनी मजेदार होने वाली है। आपको बता दें कि कुणाल खेमू की अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लूटकेस 31 जुलाई, 2020 को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है।

लूटकेस का ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग

फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा, रसिका दुग्गल, विजय राज, रणवीर शौरी, गजराज राव भी अहम भूमिका में होंगे। इन सभी की कॉमेडी सबको काफी पसंद आती है। लूटकेस का ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे पैसों से भरे लाल सूटकेस के पीछे सभी लोग भाग रहे हैं। कुणाल खेमू जो कि खुद को एक आम आदमी बता रहे हैं, पैसो से भरा बैग मिलते ही उनकी किस्मत खुल जाती है। 2 मिनट 56 सेकेंड के ट्रेलर को देखते हुए आप अपनी हंसी को कहीं भी रोक नहीं पाएंगे।

लूटकेस 31 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

फिल्म में कुणाल खेमू एक पति के साथ मजबूर पिता का भी किरदार निभा रहे हैं, जो मेहनत करके घर के लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करता है और अपनी किस्मत से भी दुखी है, लेकिन ऊपर वाला कब किसकी किस्मत खोल दे, ये आपको इस फिल्म में देखने को जरूर मिलेगा। बता दें कि फिल्म ‘लूटकेस’ 2 साल पहले ही बनकर तैयार हो गई थी, लेकिन फिल्म के रिलीज डेट फाइनल नहीं हो पा रही थी। फिलहाल, ये फिल्म अब 31 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें- फिल्म लूडो का फर्स्ट लुक रिलीज, टशन में दिखे फातिमा सना शेख और राजकुमार राव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये