कोरोनावायरस की वजह से जिम हुआ बंद तो कुणाल खेमू ने फैंस को दिए घर पर फिट रहने के टिप्स

1 min


कोरोनावायरस

मलंग’ में अपने दमदार परफॉर्मेंस के लिए कुणाल खेमू को दर्शकों का प्यार मिला। इसके बाद कुणाल खेमू अपने फिटनेस पर खासा ध्यान दे रहे हैं। हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद की शर्टलेस तस्वीर में अपनी शानदार टोंड बॉडी की झलक दिखाई थी।

 ‘ट्रैफिक सिग्नल’ एक्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर वर्कआउट वाले वीडियो शेयर करते रहते है और अपने फॉलोवर्स को फिटनेस पर ध्यान देने के लिए प्रेरित करते हैं। एक तरफ जहां देश में कोरोनावायरस के चलते जिम बंद हो गया है तो ऐसे में कुणाल खेमू ने अपने फैंस के साथ ‘मलंग’ के दिनों की तस्वीर शेयर की जिसमें फिल्म से पहले और इसके शुरू होने के बाद उनकी फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन की झलक देखी जा सकती है। कुणाल ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “अब जब जिम बंद हो गए हैं तो देखें कि बिफोर और आफ्टर कैसा दिखता है| हम सब इस परिस्थिति में साथ है और उम्मीद है कि हम इससे जल्द से जल्द मजबूती के साथ उबर जाएं। तबतक के लिए सुरक्षित रहिये, अच्छे से खाइये और इनडोर वर्कआउट कीजिये। आप सूर्यनमस्कार, पुशअप्स और फ्री स्कवॉट्स कर सकते हैं अगर कुछ भी मौजूद नहीं हो तो। योगा भी खुद को हेल्थी और फिट रखने का अच्छा तरीका है 30 मिनट का आसन और 15 मिनट का प्राणायाम सही होगा|”

कुणाल ने अपने फिटनेस रूटीन पर अधिक प्रकाश डालते हुए कहा, “मैं विभिन्न वर्कआउट स्टाइल को मिलाता हूं जिसमें दो सप्ताह के लिए भारी वजन कम रिपीटीशन शामिल हैं और फिर बीच में एक सप्ताह के लिए अधिक वजन और कम रिपीटीशन शामिल होता है। कभी-कभी मैं जिम से छुट्टी लेता हूं और योग करता हूं या फिर किक बॉक्सिंग। इसके अलावा, मेरा मानना ​​है कि हर तरह के रूटीन के बाद  कुछ महीनों में एक छोटा ब्रेक मिलना जरूरी होता है, इसलिए मैं छुट्टी के दिन विशेष रूप से सभी तरह के वर्कआउट से काम  कम से कम दो वीक की छुट्टी लेता हूं। “

 खेमू ने अपने डायट के बारे में बताया कि, “मैं पिछले 5 महीनों से एक प्लांट बेस्ड डायट पर हूं और केवल दिन में एक बार प्लांट बेस्ड डायट और प्रोटीन पेय लेता हूं।”

खेमू ने मोहित सूरी की ‘कलयुग’, मधुर भंडारकर की ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘गोलमाल सीरीज़’ और ‘गो गोवा गॉन’ सहित कई फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है। अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करने के बाद कुणाल जल्द ही ‘अभय 2’ और ‘लुटकेस’ में नज़र आएंगे

और पढ़े: Salman Khan Slaps Aayush: आखिर ऐसा क्या हुआ कि जीजा आयुष को पीटने के लिए मजबूर हुए सलमान खान


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये