कुणाल खेमू ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के प्रोग्राम में न बुलाए जाने पर जताई नाराजगी

1 min


कुणाल खेमू फिल्म

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है कुणाल खेमू की फिल्म

लॉकडाउन के बाद से अब सभी बॉलीवुड फिल्में एक-एक करके OTT प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज की जा रही हैं। इस बीच डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सोमवार को 7 बड़ी बॉलीवुड फिल्मों को रिलीज करने का ऐलान किया है। इस वर्चुअल कार्यक्रम के बारे में पहले से ही जानकारी दे दी गई थी। जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट को बुलाया गया था, लेकिन कुणाल खेमू को इनवाइट नहीं किया गया। जबकि उनकी फिल्म लूटकेस भी इस लिस्ट में शामिल है। वहीं, अब इस बात पर कुणल खेमू ने नाराजगी जताई है।

विद्युत जामवाल ने भी जताई नाराजगी

कुणाल खेमू ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, कि इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं। वहीं, इन 7 फिल्मों में विद्युत जाम्वाल की ‘खुदा हाफिज भी शामिल है, लेकिन उन्हें भी इस कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया, जिसे लेकर विद्युत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट किया, “वास्तव में एक बड़ी घोषणा। 7 फिल्में रिलीज के लिए निर्धारित हैं, लेकिन सिर्फ 5 को प्रतिनिधित्व के योग्य माना जाता है। 2 फिल्में और हैं, उन्हें कोई इन्विटेशन नहीं मिला। सफर अभी लंबा है। पहिया घूमता है।”

जुलाई से लेकर अक्टूबर के महीने में लॉन्च की जाएंगी फिल्में

आपको बता दें, कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपना मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया है। इस प्लैटफॉर्म पर करीब 7 नई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होंगी। जुलाई से लेकर अक्टूबर के महीने में ये फिल्में लॉन्च की जाएंगी। इसमें अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’, अजय देवगन की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’, अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’, ‘लूटकेस’ और ‘खुदा हाफिज’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंसंजय राउत, सुशांत सिंह राजपूत के साथ जॉर्ज फर्नांडीस की बायोपिक बनाना चाहते थे

SHARE

Sangya Singh