दर्शकों की उम्मीद से आगे होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडे 2’ : कुणाल तिवारी

0 329

मधु मंजुल आर्ट्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म ‘गुंडे 2’ को लेकर फ़िल्म के अभिनेता कुणाल तिवारी बेहद एक्साइटेड हैं, क्योंकि इस फर्स्ट पार्ट लोगों को खूब पसंद आया था। फिलहाल तो ‘गुंडे 2’ की शूटिंग इन दिनों गुजरात के खूबसूरत लोकेशन पर चल रही है, लेकिन इसी बीच कुणाल तिवारी ने दावा किया है कि उनकी यह फ़िल्म दर्शकों के बियॉन्ड द इमेजिनेशन होने वाली है। फ़िल्म की मजबूती पटकथा इस प्रोजेक्ट की नींव है, और अभी उस पर एक अच्छी और सशक्त टीम काम कर रही है। यही वजह है कि फ़िल्म दर्शकों को एक अलग तरह के रोमांच के साथ मनोरंजन का एहसास कराएगी।

कुणाल की माने तो वे ऐसी ही फिल्में करना चाहते हैं, जो लीक से हटकर हो और दर्शकों के लिए सरप्राइज करने वाला हो। उन्हें लगता है कि अब भोजपुरी के दर्शकों में भी कॉन्टेंट चलता है, इसलिए उनका फोकस ऐसी फिल्में रहती हैं। और अगर देखा जाए तो बीते कुछ सालों में बॉक्स ऑफिस पर वही फिल्में चली हैं, जिसमें कॉन्टेंट था। भोजपुरी सिनेमा के इस बदलाव पर फ़िल्म निर्माता – निर्देशक के साथ – साथ कलाकरों के फिल्में साइन करने का अप्रोच बदला है। कुणाल ने अपनी इस फ़िल्म को लेकर कहा कि फ़िल्म ‘गुंडे 2’ पूरी तरह से कॉमर्सियल है, लेकिन बेहद साफ सुथरी भी है। इसमें एक्शन, इमोशन, कॉमेडी सब मिलेगी। ऐसी फिल्में ही भोजपुरी इंडस्ट्री को सही दिशा में ले जाएंगी।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडे 2’ का निर्माण गीता तिवारी कर रही हैं। निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा हैं। अभी हाल ही में मुंबई में फिल्‍म के गाने की रिकॉर्डिंग गीतकार और संगीतकार मुन्‍ना दुबे के निर्देशन में हुई थी। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला है। फ़िल्म में कुणाल तिवारी के साथ विराज भट्ट, नीरज निराला, काजल यादव, ऋतिका शर्मा, निहारिका पवार, सुशील सिंह, विपिन सिंह, युगांत सिंह, सोनिया मिश्रा और आशीष दुबे मुख्य भूमिका में होंगे। कैमरामैन नागेंद्र कुमार हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply