आखिर ‘छपाक’ के लिए लक्ष्मी अग्रवाल को कितने पैसे मिले

1 min


लक्ष्मी अग्रवाल

बॉलीवुड में बायोपिक का दौर हैं और कई लोगों की जिंदगी पर फिल्म बन भी चुकी है जिसमें कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के झंडे गाढ़े हैं तो कई एवरेज रही है ये कह सकते हैं की अगर बायोपिक बनाओ तो फ्लॉप नही होगी इसकी गारंटी मिल जाती है। लेकिन क्या आपको पता है की जिन लोगों की जिंदगी पर बायोपिक बनती हैं, पहले उस शख्स से इजाजत ली जाती हैं यानी की कॉपीराइट जैसे खबरें थी की ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ के लिए धोनी ने 80 करोड़ रुपये लिए है वही ‘भाग मिल्खा भाग’ के बनाने के लिए मिल्खा सिंह ने कोई पैसा नही लिया। खैर हम आपको यहां फिल्म ‘छपाक’ के बारे में बताने जा रहे हैं जी हां यह फिल्म एक एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के असल जीवन पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक बात सामने आ रही है की फिल्म के लिए लक्ष्मी को केवल 13 लाख रुपए ही दिए गए हैं।  अब इन खबरों को लेकर लक्ष्मी ने खुद अपनी प्रतिक्रिया दी है। लक्ष्मी ने इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया है। लक्ष्मी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ खबरों के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं, जिनमें लिखा है ‘असली एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल को ‘छपाक’ के लिए मिले महज 13 लाख?’ इन तस्वीरों पर लक्ष्मी ने क्रॉस का निशान लगाया है। इसके साथ कैप्शन में लक्ष्मी ने लिखा है, ‘ये बिल्कुल फेक न्यूज है’।

बता दें की इससे पहले ये खबरें सामने आ रही हैं थी की लक्ष्मी अग्रवाल फिल्म ‘छपाक’ के लिए मिली फीस से नाखुश हैं। लक्ष्मी को फिल्म के कॉपीराइट के लिए 13 लाख रुपये दिए गए थे। जिस वक्त लक्ष्मी को यह रकम दी गई थी उस समय वह खुश थीं। अब वो ज्यादा पैसों की मांग कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार लक्ष्मी की इसी मांग की वजह से उनका ‘छपाक’ की टीम के साथ विवाद चल रहा था। हालांकि लक्ष्मी इन खबरों को सिरे से नाकार दिया है। अब सवाल है ये है की आखिर लक्ष्मी अग्रवाल को इस फिल्म के कॉपीराइट के लिए कितनी फीस मिली है इसका जवाब या लक्ष्मी अग्रवाल जानती है या फिर छपाक की टीम। खैर जो भी हो वो तो सामने आ ही जाएगा। जानकारी के लिए

बता दें की ‘छपाक’ को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया वही फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी मुख्य भूमिका में है फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

और पढ़े: हिना खान की हॉट फोटोज पर, लोगों ने कहा अल्लाह से डरो


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये