लॉकाडाउन में सलमान खान ने लॉन्च किया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH, सैनेटाइजर से की शुरुआत

1 min


सलमान खान ने शुरु किया नया बिजनेस, लॉन्च किया पर्सनल केयर ब्रांंड

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपने फार्महाउस पर हैं और वहीं से वो हर रोज फैंस के लिए कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन है, सभी तरह के काम धंधे भी बंद हैं। वहीं, सलमान खान ने इसी बीच अपना एक नया बिजनेस शुरु कर दिया है। सलमान खान ने अपना पर्सनल केयर ब्रांड लॉन्च किया है। सलमान खान के इस पर्सनल केयर ब्रांड का नाम है FRSH, जिसके तहत सलमान ने सबसे पहले हैंड सैनेटाइजर लॉन्च किया है। आपको बता दें, कि सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पर्सनल केयर औऱ कॉस्मेटिक ब्रांड को लेकर अनाउंसमेंट की है।

सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले ही FRSH नाम से एक पर्सनल केयर ब्रांड लॉन्च किया था। सलमान खान ने वीडियो में बताया, कि ‘शुरुआत में हमने ब्रांड के तहत डिओडोरेंट लॉन्च करने की योजना बनाई थी, लेकिन समय की जरूरत के अनुसार हम सैनिटाइजर ला रहे हैं। सैनिटाइजर के बाद डिओडोरेंट्स, बॉडी वाइप्स और परफ्यूम्स जैसे अन्य प्रोडक्ट्स को भी ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा।’

और भी प्रोडक्ट्स किए जाएंगे लॉन्च

सलमान ने आगे कहा, ‘वर्तमान में FRSH सैनिटाइजर्स (जो कि 72 प्रतिशत अल्कोहल-आधारित है) इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है, लेकिन बाद में यह दुकानों पर भी उपलब्ध होगा ।’ सलमान खान के पर्सनल केयर ब्रांड FRSH की मुताबिक, सैनेटाइजर की 100 मिली की बोतल 50 रुपए और 500 मिली की बोतल 250 रुपए होगी। वहीं, कॉम्बो सेट खरीदने पर 10 से 20 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। फिलहाल, ईद के मौके पर इस बार सलमान खान अपने फैंस केे लिए मूवी तो रिलीज नहीं कर पाए, लेकिन अपना पर्सनल केयर ब्रांड लॉन्च करके उन्होंने फैंस को ईद का तोहफा जरूर दे दिया है।

ये भी पढ़ेंसलमान खान ईद पर फैंस को देंगे सरप्राइज, रिलीज करेंगे नया म्यूजिक वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये