ब्रेकअप की खबरों के बीच ‘लव आज कल’ का पोस्टर हुआ रिलीज, सारा और कार्तिक की दिखी लव केमिस्ट्री

1 min


कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आज कल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर को कार्तिक आर्यन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा वहाँ हैं नहीं जहाँ लेटे हैं… कहीं उड़ रहे हैं Veer और Zoe इसके साथ कार्तिक ने ये भी बताया की फिल्म का ट्रेलर कल यानि 17 जनवरी को रिलीज होगा। फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम Veer तो वही सारा के किरदार का नाम Zoe है।

वही सारा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर  इस पोस्टर को शेयर किया
साऱा ने इसके साथ कैप्शन में लिखा मिलिए Veer और Zoe से साथ में सारा ने लिखा Come get wound up in our whirlwind wonderland

बात करें रिलीज हुए पोस्टर की तो पोस्टर में कार्तिक लेटे हुए और सो रहे हैं वही सारा उनके ऊपर लेटी हुई नजर आ रही है। पोस्टर में सारा काफी इनोसेंट लग रही है। पोस्टर में सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात ये की फिल्म के टाइटल के दोनों तरफ ईयर लिखा हुआ है एक तरफ जहां #2020 लिखा हुआ है तो वही दूसरी तरफ 1990 लिखा हुआ है।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कार्तिक और सारा को लेकर मीडिया में हमेशा खबरें रहती है की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों ने कभी पब्लिकली इस बात को स्वीकार नही किया वही अभी ये भी खबरें थी की दोनों का ब्रेकअप हो गया है। अब ऐेसे में सारा और कार्तिक की पर्दे पर केमिस्ट्री देखने लायक होगी।

बता दें की इस फिल्म में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषी शर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं वही दिनेश विजान, होमी अदजानिया और इम्तियाज अली फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म वेलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी को रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो सारा और कार्तिक ये फिल्म 2009 में आई दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल है। लव आज कल को भी इम्तियाज अली ने ही डायरेक्ट किया था।

 और पढ़े: कार्तिक आर्यन को इम्प्रेस करने के लिए सारा अली खान ने शेयर की हॉट फोटोज


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये