स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘अनुपमा’ के साथ मदालसा शर्मा करेंगी अपना पहला टीवी डेब्यू

1 min


रीजनल फिल्मों में नाम कमा चुकी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा अब स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘अनुपमा’ में जल्द ही दर्शकों को एक अहम किरदार निभाते नज़र आएँगी. रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडेस्टारर शो अनुपमा से मदालसा अपना पहला टीवी डेब्यू करने के लिए पुरी तरह तैयार हैं। मदालसा ने बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह से साल 2018 में शादी की और अब वह टेलीविजन कीदुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल करने की तैयारी में हैं।

आपको बता दें की मदालसा से इस शो में काव्या का किरदार निभाने वाली हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू भी कर दी है। ‘अनुपमा’ के सेट पर शूटिंग के अपने अनुभव को सांझा करते हुए एक्ट्रेस ने कईइंट्रेस्टिंग बातें बताई।

शो के बारे में बात करते हुए मदालसा ने कहा, ” सही कहूं तो मेरे सामने बिलकुल गेट सेट गो वाली परिस्थिति थी, लेकिन मुझे ऐसा करने पर बहुत खुशी हुई क्योंकि मैं हमेशा से राजन शाही सर के साथकाम करना चाहती थी ऐसे में जब यह ऑफर मेरे पास आया तो मैंने बिना कोई दूसरा विचार लाए इसपर हामी भर दी यह टीवी पर मेरी पहली शुरुआत है और इस तरह के एक प्रतिष्ठित बैनर के साथकाम करना किसी सम्मान से कम नहीं है”।

एक्ट्रेस ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए आगे कहा, मैं इस शो में काव्या का किरदार निभा रही हूंजो एक बिज़नेस वूमन है।  इसके कई शेड्स हैं और यह बहुत ही इंट्रेस्टिंग किरदार है। वह एकमजबूतस्वतंत्र और आत्मनिर्भर लड़की है। जो बहुत महत्वाकांक्षीकड़ी मेहनत करने वालीकेंद्रित और दृढ़ है जो बिलकुल आज के दौर की लड़कियों की लड़कियों से मेल खाती है। इस शो में उसकीएक महत्वपूर्ण जर्नी है। 

शो की कहानी बिलकुल भरोसेमंद है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह ज़रूर पसंद आएगी “

ऐसे में मदालसा शर्मा को नए लुक में देखकर उनके फैन्स खुश न हों यह भला कैसे हो  सकता है  मदालसा को हम उनके पहले टीवी डेब्यू के लिए बधाइयाँ देते हैं ।

13 जुलाई, 2020 से शुरू होने वाली एक सरल गृहिणी – ‘अनुपमा’ के जीवनी का साक्षी बनने के लिए बने रहिए भारत के प्रमुख हिंदी जीईसी, स्टार प्लस पर !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये