माधुरी दीक्षित ने इतने करोड़ में बेची चंडीगढ़ में अपनी कोठी

1 min


madhuri dixit

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने शुक्रवार को पंचकूला में अपनी कोठी बेच दी। उन्‍होंने पंचकूला के एमडीसी सेक्टर चार स्थित अपनी कोठी नंबर 310 को 3;15 करोड़ रुपये में बेच दिया है। बता दें कि यह कोठी उन्‍हें हरियाणा के मुख्‍यमंत्री के कोटे से मिली थी। कोठी इंटरनेशनल ब्रांड क्लियर ट्रिप डॉ कॉम के फाउंडर मेंबर और चीफ बिजनेस आफिसर अमित तनेजा ने खरीदी है।

अमित तनेजा क्लियर ट्रिप डॉट कॉम के इंटरनेशनल मार्केट्स के चीफ बिजनेस आफिसर भी हैं। कोठी का सौदा करने माधुरी के पति डॉ. श्रीराम माधव नेने आए थे। माधुरी दीक्षित को इस कोठी की जमीन 1996 में हरियाणा के तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री भजनलाल ने दी थी। भजनलाल ने सीएम कोटे से उनको कोठी के लिए एक कनाल का प्‍लॉट दिया था।

शुक्रवार को पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित हरियाण शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) आफिस में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की ओर से कंसेंट लेकर उनके पति डॉ. श्रीराम माधव नेने पहुंचे। डॉ. नेने और क्लियर ट्रिप डॉट कॉम के फाउंडर मेंबर अमित तनेजा के बीच कोठी की डील हुई।

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने इस कोठी के लिए साल 1996 में कागजी कार्रवाई व अन्य औपचारिकताएं व फीस आदि रूप में हुडा आफिस में पहले 60 हजार रुपये जमा कराए थे और उसके बाद करीब 1.75 लाख रुपये दिए थे। अधिकारिक सूत्रों की मानें, तो माधुरी ने इस प्रापर्टी के लिए कुल 2.50 लाख रुपये चुकाए थे।

और पढ़ें- मुंबई में दीया मिर्जा ने क्लाइमेट चेंज के खिलाफ हड़ताल की पहल की

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh