मैंने रूपल पटेल से बहुत कुछ सीखा है, उनके साथ शूटिंग करना एक मास्टरक्लास अनुभव है – हर्ष नागर

1 min


Rupal Patel alongside Harsh Nagar

सेट पर कुछ लोग हैं जो माहौल में अपनी उपस्थिति से एक महत्वपूर्ण बदलाव लाते हैं और ऐसा ही कोई व्यक्ति अभिनेता हर्ष नागर के लिए भी है जो कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय अभिनेत्री रूपल पटेल (जो शो में कोकिला की भूमिका निभा रही हैं) हैं। इन दोनों को स्टार प्लस के आगामी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में स्क्रीन साझा करते हुए देखा जाएगा, जो अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

Anant & Kokilaben in Saath Nibhaana Saathiya

हर्ष नागर खुद को बहुमुखी अभिनेत्री रूपल पटेल के साथ काम करने को लेकर धन्य मानते हैं और उनका कहना है कि “रूपल मैम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव है। उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण, समय की पाबंदी, अनुशासन सभी अनुकरणीय हैं। इन सभी के अलावा उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर बहुत अच्छा है,कई क्लास के बावजूद उनमें कुछ ऐसा है जिससे आप हर दिन सीख सकते हैं। हम जितना अधिक इसके बारे में बात करते हैं उतना कम है, वह लगातार अपनी कला को सुदृढ़ करतीं हैं और अपना एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखती है जो बहुत आवश्यक है।

रूपल मैम की तुलना में उनका किरदार उनसे बेहतर कोई और नहीं निभा सकता है और उसके साथ शूटिंग एक मास्टरक्लास अनुभव है। एक शानदार अभिनेता होने के अलावा, रूपल मैम गर्मजोशी से स्वागत करने वाली और सभी को अपना प्यार देने वाली महिला हैं। वह हमें यह सिखाती है कि अपने जीवन में सफलता के उच्च मुकाम तक पहुँचने के बाद भी हम विनम्र कैसे रहें। वह एक सकारात्मक दृष्टिकोण भी रखती है जो बहुत आवश्यक है। मुझे अपने जीवन का सबसे अच्छा अनुभव हो रहा है और मुझे विश्वास है कि मैं वास्तव में उनके साथ काम करने को लेकर धन्य हूं।”

रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, दूसरा सीजन 19 अक्टूबर से ऑनएयर होगा और दर्शकों को नवरात्रि के शुभ उत्सव के बीच कई पुराने और नए किरदारों को देखने का मौका मिलेगा। देवोलीना भट्टाचार्जी, रूपल पटेल और मोहम्मद नाज़िम दर्शकों को गोपी, कोकिलाबेन और अहम की भूमिका में दोबारा नज़र आएँगे, जबकि नए चेहरों में हर्ष नागर और स्नेहा जैन शो में अनंत और गेहना की मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये