एक्साइटमेंट से भरा है ‘मलंग’ का ट्रेलर

1 min


0

क्या आप आदित्य रॉय कपूर के फैन है तो ‘मलंग’ का ट्रेलर आपके लिए सौगात है बाकियों के लिए कमाल है जी हां आज आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर, कुणाल खेमू स्टारर फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

2 मिनट 46 सेकेंड के इस ट्रेलर में आप कहानी ढूंढ रहे हैं तो वो आपको बिल्कुल समझ नही आनेवाली लेकिन फिल्म का ट्रेलर काफी इक्साइटमेंट से भरा है फिर चाहे बात लोकेशन की हो अंडरवा़टर सीन, अंडरवाटर किसिंग सीन की हो या एक्शन की हो हर चीज जो ट्रेलर में दिख रही है कमाल लग रही हैं। लेकिन इस ट्रेलर में सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट जो पैदा कर रहा हैं वो हैं आदित्य रॉय कपूर जी हां आदित्य रॉय कपूर ‘मलंग’ के इस ट्रेलर में काफी इम्प्रेसिव लग रहे हैं ट्रेलर में वो जहां-जहां नजर आ रहे हैं उनको देखना अच्छा लग रहा हैं मैं कह सकता हूं की आदित्य रॉय कपूर ट्रेलर में इतने कमाल लग रहे हैं की लोग ट्रेलर देख-कर ही यही कहने लगें होंगे की भाई ये  पिक्चर मिस नही कर सकते हैं। इतना ही नही ये आदित्य रॉय कपूर द्वारा निभाया गया अबतक का सबसे धांसू रोल है।

बात करें फिल्म की बाकी के कास्ट की तो अनिल कपूर फिल्म में एक इस्पेक्टर का रोल कर रहे हैं जो ट्रेलर में काफी इंट्रेरेस्टिंग लग रहे हैं वो हमेशा की तरह  यंग लग रहे हैं।

वही दिशा पटानी  की एंट्री भी काफी आकर्षक लग रही हैं ट्रेलर में दिशा और आदित्य के बीच रोमांस दिखाया गया है। वही कुणाल खेमू की भी ट्रेलर में काफी धांसू एंट्री होती है वो ट्रेलर में अलग इम्पेक्ट डाल रहे हैं।

ट्रेलर में कई डायलॉग है जो आपको काफी अच्छे लगेंगे

मलंग के डॉयलॉग

1.साला हम किलर लोगों का हर्ट सही जगह नही होता

2. आज क अंधेरा बहुत गहरा होने वाला है और खामोशी कान फाड़

3.यही तेरी कहानी शुरू हुई थी और आज यहीं खत्म होगी

4.ये रात इतनी जल्द खत्म नही होगी सर अभी बहुत कुछ होने को बाकी है

5.जान लेना मेरा नशा है जान लेना मेरी जरुरत है याद है ना ये मेरी आदत है जान लेना मेरा मजा है

6.हम सबको ना लाइफ में फ्रीडम चाहिए कोई रोकने वाला ना हो टोकने वाला ना हो जो मन कर वो कर सके

7.तुम्हारे लिए सुकुन क्या है To Live Life From One High To Another

8. किसी को जिंदा नही छोड़ेगा

9. मर्डर रिपोर्ट करना है सर

खैर हम आपको एक बता दें की फिल्म का ट्रेलर देखने में कहानी तो समझ नही आ रही हैं लेकिन ट्रेलर अच्छा है उम्मीद है फिल्म जरुर अच्छी बन पड़ी हो कभी-कभी ऐसा होता है की फिल्म का ट्रेलर अच्छा होता है फिल्म अच्छी नही होती और कभी ऐसा होता है फिल्म का ट्रेलर इतना खास नही होता है लेकिन फिल्म ब्लॉबस्टर होती है। हम आपको यही कहना चाहेंगे आप खुद फिल्म देखकर किसी फिल्म के बारे में अपनी रॉय बनाएं या राय दें

बता दें की इस फिल्म को आशिकी 2, एक विलेन, कलयुग जैसी हिट फिल्म का निर्देशन कर चुके है मोहित सूरी ने निर्देशित किया है। वही फ़िल्म का प्रोडक्शन टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार लव फिल्म्स के  लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी  ने मिलकर किया है. ये फ़िल्म वेलेंटाइन वीक में 7 फरवरी को रिलीज़ होगी।

और पढ़े: ‘मलंग’ के फर्स्ट लुक में गुस्से में दिखे आदित्य तो मदहोश नजर आई दिशा


Pankaj Namdev