मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भोसले’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा वर्ल्ड प्रीमियर

1 min


मनोज बाजपेयी भोसले ट्रेलर

रिलीज हुआ मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भोसले’ का ट्रेलर , जून की इस तारीख को होगा वर्ल्ड प्रीमियर

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी एक बार फिर अपनी नई और अलग फिल्म के साथ आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। साल 2018 में बनी फिल्म ‘भोसले’ अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में मनोज पहले के मुकाबले काफी अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि मनोज अपनी धांसू एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेंगे।

फिल्म ‘भोसले’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

मनोज बाजपेयी भोसले ट्रेलर

मनोज बाजपेयी फिल्म ‘भोसले’ में लीड रोल निभा रहे हैं। ये कहानी है गणपत भोसले की, जो मुंबई का एक रिटायर्ड पुलिसवाला है। जब मुंबई से बाहर शहरों से आए लोगों को निकालने में लोकल राजनेता लगे होते हैं तब भोसले की दोस्ती एक नार्थ इंडियन लड़की और उसके भाई से होती है। ट्रेलर में भोसले को एक बड़ी बीमारी से जूझते हुए भी दिखाया गया है। यह कहानी एक संघर्ष की कहानी है।

इस फिल्म को देवाशीष मखीजा ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म में संतोष जुवेकर, इप्शिता चक्रवर्ती सिंह, विराट वैभव, अभिषेक बैनर्जी, राजेंद्र सिसादकर, कैलाश वाघमारे और श्रीकांत यादव का अभिनय भी काफी जानदार लग रहा है।

इस दिन होगा वर्ल्ड प्रीमियर

आपको बता दे , साल 2018 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का लुक लॉन्च किया गया था। इसके बाद फिल्म ‘भोसले’ को बुसान फिल्म फेस्टिवल, MAMI फिल्म फेस्टिवल, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रॉटरडैम संग अन्य में दिखाया गया था। इस फिल्म को देश और विदेश में खूब सराहा गया है। अब जब इसका वर्ल्ड प्रीमियर होने जा रहा है, तो देखना होगा कि दर्शक इसे कितना पसंद करते हैं। फिल्म ‘भोसले‘ , 26 जून को सोनी लिव पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें– अनुष्का शर्मा की बुलबुल का ट्रेलर रिलीज, दिखेगी पेड़ पर रहने वाली चुड़ैल

SHARE