मसाबा गुप्ता की वेब सीरीज मसाबा मसाबा का ट्रेलर आउट, Netflix पर होगी रिलीज

1 min


मसाबा गुप्ता वेब सीरीज

मसाबा गुप्ता की वेब सीरीज मसाबा मसाबा का ट्रेलर रिलीज

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की वेब सीरिज मसाबा मसाबा 28 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ये मसाबा गुप्ता की रियल लाइफ पर आधारित वेब सीरिज है। मसाबा की असल जिंदगी, उनकी अनोखी पृष्ठभूमि, फैशन की दुनिया, उनके परिवार और उनके प्रेम संबंधों पर आधारित है। मसाबा गुप्ता की इस वेब सीरीज में उनकी अभिनेत्री मां नीना गुप्ता भी नजर आएंगी। नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज मसाबा मसाबा का ट्रेलर रिलीज किया है। मसाबा ने कहा, “मैं और मां ‘मसाबा मसाबा में अपना ही काल्पनिक किरदार निभा रहे हैं। इस सीरिज में हमारी जिंदगी के कुछ हिस्से दिखाये जाएंगे और कल्पना में ही सही, हमें इन्हें दोबारा जीने का मौका मिल रहा है।

मां नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं मसाबा

मसाबा ने आगे कहा, मां के साथ पर्दे पर काम करने का अनुभव ही अलग रहा है। ये वेब सीरिज हंसी, आंसू, संघर्ष और प्रेरणा का मिश्रण है और मैं आशा करती हूं कि ये दुनिया भर की सभी औरतों तक पहुंचे। मैं नेटफ्लिक्स और इसकी किस्सागोई की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और नेटफ्लिक्स के साथ अपनी शुरुआत को लेकर इससे ज्यादा खुशी दूसरी और कुछ नहीं हो सकती। आपको बता दें कि सोनम नायर द्वारा निर्देशित “मसाबा मसाबा में नील भूपलम, रिताशा राठौड़ और समरन साहू भी नजर आएंगे।

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ के साथ अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इसका ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। इस वेब सीरीज का प्रीमियर 28 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। खास बात तो ये है कि अपनी पहली सीरीज में मसाबा अपनी मां नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें- कॉलेज में सिद्धांत चतुर्वेदी ने सुशांत के साथ किया था धमाकेदार डांस, देखिए वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये