‘गुड्डन- तुमसे ना हो पाएगा’ में ‘निया’ के किरदार में नजर आएंगी मायरा मिश्रा

1 min


मायरा मिश्रा

देश की सबसे कम उम्र की सास के अनोखे और अभूतपूर्व कॉन्सेप्ट के साथ ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा ’ टीवी दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन गया है। इसमें एक ऐसी सास दिखाई गई, जो उम्र में अपने ससुराल की बहुओं से भी छोटी रहती है! गुड्डन (कनिका मान) और अक्षत (निशांत सिंह मलकानी) की लव लाइफ से जुड़ी दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद हाल ही में इस शो ने 20 साल का लीप लिया है, जब अपनी इकलौती बेटी को बचाने की कोशिश में अक्षत और गुड्डन की मौत हो जाती है।

मायरा मिश्रा

लीप के बाद जहां कनिका मान इस शो में छोटी गुड्डन का रोल निभा रही हैं, वहीं यह शो छोटी गुड्डन की ज़िंदगी के नए उतार-चढ़ाव दिखा रहा है। जहां छोटी गुड्डन की जिंदगी के हीरो अगस्त्य के रोल में इस शो में सवि ठाकुर की एंट्री हुई है, वहीं इस शो में एक नया किरदार शामिल होने जा रहा है, जो छोटी गुड्डन की जिंदगी में उथल-पुथल मचा देगा। यह किरदार कोई और नहीं बल्कि अगस्त्य की पत्नी निया है।

मायरा मिश्रा

इस शो में अपने पहले नेगेटिव किरदार के साथ एंट्री करने जा रहीं टेलीविजन एक्ट्रेस मायरा मिश्रा, निया का ग्रे किरदार निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस रोल के बारे में बताते हुए मायरा मिश्रा ने कहा, “मैं ‘गुड्डन… तुमसे ना हो पाएगा’ में निया के रोल में एंट्री करूंगी, जो बड़ा उलझा हुआ किरदार है। निया बाहर से भले ही एक परफेक्ट बहू और एक मां नजर आती हो, लेकिन वो उससे काफी अलग है जो लोग उसके बारे में सोचते हैं। मैं पर्दे पर पहली बार ग्रे किरदार निभा रही हूं और मुझे यह बहुत अच्छा लग रहा है। निया के किरदार में बहुत सारे शेड्स हैं जिन्हें निभाना बहुत मजेदार है। यह मौका मिलने पर मैं बेहद उत्साहित हूं और सेट पर वापस आना भी बहुत शानदार अनुभव रहा। सेट पर सवि और कनिका के साथ भी मेरे अच्छे संबंध हैं। असल में मैं तो यह कहूंगी कि इस शो के सभी किरदारों के साथ मेरा एक खास रिश्ता है, खासतौर से पुष्पा मां (अनाहिता जहानबक्श) के साथ। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक निया के रूप में मेरी परफॉर्मेंस को पसंद करेंगे।”

यह 23 वर्षीय अभिनेत्री कुछ समय बाद इस किरदार में नजर आएंगी। हालांकि इससे पहले इस एक्ट्रेस से ज़ी टीवी के ‘कुमकुम भाग्य’ में रिया मेहरा का रोल निभाने के लिए संपर्क किया गया था, जिसका रोल इस समय रेहना पंडित निभा रही हैं। हालांकि वर्तमान में चल रही महामारी के चलते उन्हें इस शो को इनकार करना पड़ा। अपने इस फैसले को लेकर मायरा मिश्रा ने कहा, “लॉकडाउन के दौरान मैं अपने शहर बरेली चली गई थी और जून के अंत में इस शो की दोबारा शूटिंग शुरू करने की योजना बनी। उस समय मेरे पिता नहीं चाहते थे कि मैं महामारी के इस दौर में वापस मुंबई जाऊं। हालांकि बाद में मैंने उन्हें मुंबई आने के लिए मना लिया और वापस आकर मैंने ‘गुड्डन… तुमसे ना हो पाएगा’ की शूटिंग शुरू की।”

अगस्त्य की होने वाली पत्नी के रूप में इस शो में आने वाली निया, छोटी गुड्डन के रास्ते में बहुत-से रोमांचक मोड़ लाएगी। दूसरी ओर छोटी गुड्डन, पुष्पा के हाथों अपने रेस्टोरेंट्स को ध्वस्त होने से बचाने की कोशिश में जुटी है। क्या वो इसमें सफल होगी? क्या अगस्त्य छोटी गुड्डन के प्रति अपने जज्बातों का इजहार कर पाएगा?

ज्यादा जानने के लिए देखिए ‘गुड्डन… तुमसे ना हो पाएगा’, सोमवार से शनिवार रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये