यूपी वालों के लिए वरदान है मॉनी रॉय की ये रेड बिकिनी फोटोज

1 min


मॉनी रॉय

टीवी की नागिन के नाम से मशहूर टीवी और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार मॉनी रॉय इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर दुबई में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। इसकी कई तस्वीरें मॉनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है इन तस्वीरों में मॉनी रेड कलर की बिकिनी पहने समंदर किनारे मौज मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. वह समंदर किनारे रेत पर दौड़ती दिख रही हैं. तस्वीरों में काफी हॉट और सेक्सी  लग रही हैं।

मॉनी ने फोटो में कैप्शन देते हुए लिखा “कई बार संगीत मुझे मेरी कमर लचकाने और नाचने को मजबूर कर देता है, उस वक्त भी जब वहां पर डांस फ्लोर नहीं होता.”

मॉनी की इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और मॉनी को सेक्सी नागिन बता रहे हैं तो कई यूजर फोटो देख कर कह रहे हैं स्टॉप ग्लोबल टेम्परेचर तो एक यूजर कह रहा है की गमचा उडी उडी जाए तो वही एक लिखता है फायर बिग्रेड बुलवालो भाई। वही एक यूजर इसे यूपी वालों के लिए वरदान बता रहा है और इसके लिए मॉनी का धन्यवाद कर रहा है जी हां दरअसल मॉनी की इन फोटोज को देखकर एक यूजर ने लिखा यूपी वालों के लिए वरदान है ये अवतार ठंड थोड़ी कम महसूस हो रही अब थैंक्स। खैर ये सब यूजर के कमेंट जिन्हें खाली बैठे हुए कुछ-कुछ ना करना है ये ऐसे लोग होते है जो बिल्कुल वेले होते हैं।

मौनी को हाल ही में एक एनजीओ में सेंटा क्लॉज के रूप में देखा गया। यह एनजीओ उन बच्चों के लिए है जो ह्युमन इम्युनोडेफिशियेंसी वायरस (एचआईवी) संग पैदा हुए हैं।

बता दें की मॉनी रॉय ने अपने करियर की 2004 में आई फिल्म ‘रन’ के एक सॉन्ग में स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर की थी इसके बाद मॉनी ने एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी से छोटे पर्दे पर शुरुआत की। इसके बाद मॉनी कई टीवी सीरियल में नजर आई लेकिन उन्हें ज्यादा फेमस किया ‘देवो के देव महादेव’ और ‘नागिन’ ने जी हां अब ये आलम हो गया है की लोग उन्हें टीवी की नागिन की नाम से ही बुलाने लगे हैं। मॉनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म गोल्ड से की इसमें मॉनी अक्षय कुमार के अपोजिट लीड रोल में नजर आई थी फिल्म में उनके काम को लोगों ने खूब पसंद किया था। हाल ही में राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में भी  लीड रोल में नजर आई थी।

मॉनी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें मॉनी जल्द ही रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्राहमास्त्र’ में नजर आएंगी इसके अलावा मॉनी गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ में भी नजर आएंगी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये