बॉलीवुड पर भड़कीं धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट, कहा- सुशांत के लिए कोई खड़ा नहीं हुआ

1 min


धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट

हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने सुशांत की मौत को लेकर बॉलीवुड पर निकाली अपनी भड़ास

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। वहीं, अब ये भी सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर क्या वजह थी कि सुशांत को खुदकुशी जैसा कदम उठाना पड़ा। आपको बता दें कि कल यानी रविवार को सुबह सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि सुशांत ने सुसाइड क्यों किया ? इसी बीच एमएस धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने सुशांत की मौत को लेकर बॉलीवुड पर अपनी भड़ास निकाली है।

सुशांत कई सालों से मुश्किल दौर से गुजर रहे थे

धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट रह चुकीं सपना भवनानी ने फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। सुशांत की मौत से सपना भी काफी दूखी हैं। सपना ने बॉलीवुड पर नाराजगी जताई है और सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने एक पोस्ट भी लिखी है। सपना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘सुशांत पिछले कई सालों से बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। इंडस्ट्री में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ और न ही मदद का हाथ बढ़ाया। आज सुशांत के लिए पोस्ट करना दिखाता है कि इंडस्ट्री कितनी सतही है। यहां कोई आपका दोस्त नहीं है।

मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि देर रात सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई थी। रिपोर्ट में आत्महत्या ही मौत की वजह बताई जा रही है। डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया है। यहां जांच की जाएगी कि उनके शरीर में किसी तरह का जहर या ड्रग्स तो नहीं है। फिलहाल, आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्का रमें उनके परिवार के लोग और बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी कुछ लोग और खास दोस्त शामिल हुए।

ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत से कुछ समय पहले की थी बात, शेयर की चैट की फोटो

SHARE

Sangya Singh