एमएक्स प्लेयर ने रियलिटी सीरीज़ ‘एमएक्‍स टकाटक फेम हाउस’ के ट्रेलर को जारी किया

1 min


M X Taka Tak Fame House

7 दिन, 1 घर और भारत के सबसे बड़े इन्‍फ्‍लुएंसर्स एक साथ रहेंगे, विशुद्ध मनोरंजन के साथ इस अनूठे शो में 18 इन्‍फ्‍लुएंसर्स को एक ही छत के नीचे रखा जाएगा जोकि आपस में सहयोग कर खूब मस्‍ती करेंगे।

सभी को बस एक चीज़ के लिए लड़ते हुए देखा जाएगा और वह है शोहरत

mx taka tak fame house Contestants

मुंबई, 14 दिसंबर 2020: प्रसिद्धि की लड़ाई में कई भावनाएं होती हैं जैसेकि प्यार, नफरत, ड्रामा, सनसनीखेज झगड़े और जीतने की आग । एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ एमएक्स टकाटक फेम हाउस सीज़न 1 में दर्शक इन सभी भावनाओं को देखने की उम्मीद कर सकते हैं। इस अनूठी रियलिटी सीरीज़ में देश के 18 सबसे बड़े इन्‍फ्‍लुएंसर्स को 7 दिनों के लिए एक छत के नीचे रखा जाएगा और उन सभी को बस एक चीज़ के लिए लड़ते हुए देखा जाएगा और वह है शोहरत।

गोवा में होस्ट की गई, इस अनूठी डिजिटल पहल में विभिन्न शहरों के इन्‍फ्‍लुएंसर्स एक साथ आए, उन्‍होंने ढेर सारी मस्‍ती के बीच सहयोग किया और शानदार समय बिताया! एमएक्स टकाटक कम्‍युनिटी द्वारा खुद से चुने गए इन्‍फ्‍लुएंसर्स नया कंटेंट बनाएंगे और यह कंटेट शॉर्ट फॉर्मेट वीडियो एप्‍प का आनंद उठाने एवं इसे फॉलो करने के लिए उपयोक्‍ताओं के लिए नए ट्रेंड्स स्‍थापित करेगा।

उन नई सामग्रियों का निर्माण करेंगे जो उपयोगकर्ताओं के लिए लघु प्रारूप वीडियो ऐप पर आनंद लेने और उनका अनुसरण करने के लिए नए रुझान सेट करती हैं। नए पहले संस्करण में प्रत्येक दिन कई कार्यों के साथ एक नया विषय देखेंगे और सभी को इसकी आवश्यकता होगी लाखों नए प्रशंसकों तक पहुंचने के लिए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं।

फेम हाउस में डिजिटल स्टार – निशा गुरगैन, शाल्वी चौहान, दीपक जोशी, रिजवान खान, लकी डांसर लकी, आशिका भाटिया, अमूल्य रतन, आयुष यादव, रश ट्विन्स, तारिक खान, विश राठौड़, सलोनी मित्तल, विशाल कालरा, सोफिया अंसारी, कनिष्क शर्मा, रिधिमा जैन, स्वाति शर्मा और वीरांगना आदि को देखने का मौका मिलेगा।

7 दिन, 1 घर और प्रसिद्धि के लिए टक्‍कर की लड़ाई – एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ एमएक्स टकाटक फेम हाउस सीजन 1 के साथ पहचान के लिए सबसे बड़ी दौड़ में से एक को देखने के लिए तैयार रहें।
अभी ट्रेलर देखेंhttps://bit.ly/Trailer_MXTakaTakFameHouse

10 भाषाओं में प्रीमियम कंटेन्ट के 200,000 से ज्यादा घंटों की व्यापक लाइब्रेरी रखता है एमएक्स प्लेयर

एमएक्स प्लेयर एक एंटरटेनमेंट सुपर एप है, जो भारत में 200 मिलियन से ज्यादा मंथली एक्टिव यूजर्स को सेवा प्रदान करता है और एक प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन के सभी प्रकारों को एक साथ लाता है, जैसे वीडियो प्लेबैक, स्ट्रीमिंग वीडियो, म्यूऔजिक और गेमिंग। हर मूड के हिसाब से मनोरंजन के साथ दर्शकों के लिये ‘‘एव्रीटेनमेन्ट’’ को परिभाषित करते हुए वर्तमान में यह एक एड सपोर्टेड मॉडल पर चलता है और 10 भाषाओं में प्रीमियम कंटेन्ट के 200,000 से ज्यादा घंटों की व्यापक लाइब्रेरी रखता है, जिसमें समीक्षकों द्वारा सराहे गये एमएक्स ओरिजिनल/एक्सक्लूसिव, मूवीज, वेब सीरीज, टीवी शोज, खबरें और ऑडियो म्यूजिक शामिल हैं। यह एप एंड्रॉइड, आईओएस, वेब, अमेज़न फायर टीवी स्टिक, एंड्रॉइड टीवी, वनप्लस टीवी, आदि पर उपलब्ध है।

एमएक्स प्लेयर का गेमिंग फीचर गेम्स फरवरी 2020 में लॉन्च हुआ था, जिसने 25 मिलियन मंथली एक्टिव गेमिंग यूजर्स के साथ भारी वृद्धि की थी और हाइपर कैजुअल मोबाइल गेम्स की यह टूर्नामेन्ट स्टाइल श्रृंखला अब उसके एंड्रॉइड और आईओएस एप्स पर उपलब्ध है।

टाइम्स इंटरनेट (भारत के सबसे बड़े मीडिया एवं मनोरंजन समूह टाइम्स ऑफ इंडिया के डिजिटल उपक्रम) से आने वाले एमएक्स प्लेयर ने अब 12 देशों में अपना विस्तार कर लिया हैः यूएई, यूएस, कनाडा, यूके, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैण्ड, बांग्लादेश, नेपाल, अफगानिस्तान, श्रीलंका, मालदीव्स और भूटान। एमएक्स ने अपने शॉर्ट फॉर्मेट वीडियो एप एमएक्स टकाटक को लॉन्च कर अपने बिजनेस को और बढ़ाया है, जो अपने ही देश में पोषित हुआ एक प्लेटफॉर्म है और विभिन्न जीनर्स में शॉर्ट फॉर्म कंटेन्ट और क्रियेशन टूल्स की व्यापक श्रृंखला की पेशकश करता है और जिसके पास 6 मिलियन से ज्यादा डिजिटल इंफ्लूएंसर्स की सबसे बड़ी संख्या है। इसके अलावा एमएक्स शेयर करो इस्तेशमाल में आसान एक फाइल शेयरिंग एप है, जिसकी ट्रांसफर स्पीड बहुत तेज है

कंटेस्टेंट्स :

Wish RathodVishal kalra Veerangana Swati sharmaSofia Ansari shalvi chauhan Nish Gurgain Riddhima-Jain Rizwan Khan Rush Twins Saloni Mittal Kanishk Sharma Lucky Dancer Deepak joshi Amulya Ratan aayush yadav Aashika Bhatia


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये