नसीरुद्दीन शाह, अध्ययन सुमन और शेरनवाज़ जिजिना ड्रामा-एडवेंचर फिल्म, ‘रणछोड़’ का टीज़र रिलीज़

1 min


प्रतिभाशाली नसीरुद्दीन शाह और युवा दिलों की धड़कन अध्ययन सुमन ने अपनी फिल्म ‘रणछोड़’ का टीज़र जारी किया है, जो सभी के रोंगटे खड़े करने का कार्य कर रहा है।

एडवेंचर-ड्रामा फिल्म के टीज़र में नसीरुद्दीन शाह की गूढ़ आवाज में फिल्म से एक आइकॉनिक डायलॉग सुनने को मिलता है। अध्ययन सुमन और शेरनवाज़ जिजिना अभिनीत, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और यह मोशन पोस्टर आपके फिल्म देखने की जिज्ञासा को बढ़ाने के लिए पर्याप्त है। रणछोड़ एक युवा और प्रतिभाशाली व्यक्ति की महान महत्वाकांक्षाओं की कहानी है, जो अपने परिवार को कर्ज से बचाने के लिए एक भावनात्मक और उतार-चढ़ाव भरी यात्रा पर निकलता है।

फिल्म पर बात करते हुए दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह कहते हैं, “रणछोड़ एक दिलचस्प कहानी है और जब मैंने इसकी स्क्रिप्ट के पहले सीन को पढ़ा, तब से ही फिल्म को लेकर मेरी दिलचस्पी बढ़ गई है। फिल्म एक पारिवारिक कोण के साथ रोमांच और ड्रामा पर केंद्रित कहानी है, जो इसे देखने के लिए आपकी जिज्ञासा को बढ़ाती जाएगी। बलराज ईरानी और बुकेलिया एंटरटेनमेंट्स के साथ काम करना और अध्ययन और शेरनवाज़ जैसी युवा और नई प्रतिभाओं को काम करते हुए देखना एक दिलचस्प यात्रा होने वाली है। मैं इसके शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ। राहुल भी बेहद गतिशील हैं, और खुद में एक अनोखा दृष्टिकोण लेकर चलते हैं। उन्होंने जिस नज़ाकत से भावनाओं को व्यक्त किया है, वह अद्भुत है। यह सब निश्चित रूप से दर्शकों को फिल्म से अंत तक जुड़े रहने में मदद करेगा।”

अध्ययन सुमन कहते हैं, “हर अभिनेता के जीवन में एक फिल्म ऐसी होती है, जो उसके करियर को बदल देती है। रणछोड़ मेरे जीवन की वही फिल्म है। यह मेरे नवोदित निर्देशक राहुल द्वारा लिखी गई एक बेहतरीन फिल्म है। नसीर साहब के साथ सह-कलाकार के रूप में काम करना हर एक अभिनेता का सपना होता है। इसके लिए मैं अपने आपको बेहद खुशकिस्मत मानता हूँ। मैं नसीर साहब के साथ फिल्म शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।”

उनके अन्य सह-कलाकार शेरनवाज़ जिजिना कहते हैं, “बहुत कम बार ही आपको ऐसी स्क्रिप्ट मिलती है, जो आपके दिलों-दिमाग में बस जाती है। रणछोड़ ऐसी ही स्क्रिप्ट है। राधा के किरदार में कई परतें हैं और सभी एक दूसरे से अलग हैं। यही बात इस किरदार को सबसे अलग करती है। टीम बहुत रचनात्मक और ऊर्जावान है, ऐसी टीम के साथ रहना हमेशा मजेदार होता है। इसके साथ ही नसीर सर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना हर अभिनेता का सपना होता है। यह निश्चित रूप से मेरे लिए खास होने वाला है। मैं बेसब्री से इसकी शूटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहा हूँ।”

निर्माता बलराज ईरानी कहते हैं, “नसीरुद्दीन जी, अध्ययन और शेरनवाज़ जैसे आदर्श कलाकारों के साथ फिल्म रणछोड़ की स्क्रिप्ट एकदम सटीक बैठती है। उत्साही युवा निर्देशक राहुल एक अद्वितीय दृष्टिकोण के साथ आ रहे हैं। मुझे यकीन है कि यह फिल्म वास्तव में रोमांच से भरपूर होगी और सभी के दिलों में बस जाएगी।”

रणछोड़ को बुकेलिया एंटरटेनमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड और मैजेस्टिक एंटरटेनमेंट द्वारा कर्जनी क्रिएशंस और सितारों नसीरुद्दीन शाह, अध्ययन सुमन और शेरनवाज़ जिजिना के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। बलराज ईरानी और अभिषेक बुकेलिया द्वारा निर्मित यह फिल्म राहुल एस. कर्जनी द्वारा लिखित और निर्देशित है।

 

SHARE

Mayapuri